दर्दनाक घटना: यूपी में कार ने बाइक को रौंदा, फिर शख्‍स को 3 किमी तक घसीटा, मौत

दुर्घटना के बाद ड्राइवर नहीं रुका और वीरेंद्र को कार के साथ करीब 3 किलोमीटर तक घसीटता रहा. जब वह आखिरकार रुका तो राहगीरों ने चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया.

Advertisement
Read Time: 6 mins
टक्‍कर लगने के बाद पत्नी और बेटा बाइक से दूर जा गिरे...
लखनऊ:

उत्‍तर प्रदेश के रायबरेली से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं. यहां एसयूवी कार के चालक ने एक बाइक का टक्‍कर मार दी. बाइक पर एक दपंति और उनका पांच साल का बच्‍चा सवार था. टक्‍कर लगने के बाद कार, बाइक सवार को घसीटते हुए लगभग तीन किलोमीटर तक ले गई, जो फेंडर और पहिए के बीच फंस गया था. अस्‍पताल ले जाते समय इस शख्‍स की मौत हो गई. 

पुलिस ने बताया कि जब व्यक्ति को अस्पताल ले जाया जा रहा था, तो उसकी मौत हो गई और उसकी पत्नी और बेटे को गंभीरचोटें आई हैं. उन्‍होंने बताया कि वीरेंद्र कुमार अपनी पत्नी और पांच साल के बेटे के साथ रायबरेली से डलमऊ शहर जा रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार इनोवा ने उनकी बाइक में सीधी टक्कर मार दी. टक्‍कर लगने के बाद पत्नी और बेटा बाइक से दूर जा गिरे. टक्कर इतनी जोरदार थी कि एसयूवी के सामने का हिस्सा टूट गया और वीरेंद्र दाहिने फेंडर और पहिए के बीच फंस गए.

अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के बाद ड्राइवर नहीं रुका और वीरेंद्र को कार के साथ करीब 3 किलोमीटर तक घसीटता रहा. जब वह आखिरकार रुका तो राहगीरों ने चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया, "वीरेंद्र, उनकी पत्नी रूपल और बेटे अनुराग को रायबरेली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया और फिर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वीरेंद्र की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई और उनकी पत्नी और बच्चे का वहां इलाज चल रहा है." लालगंज थाना प्रभारी शिवशंकर सिंह ने बताया, ''चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है."

ये भी पढ़ें :- 

Featured Video Of The Day
Water Wastage Rajasthan: Drinking Water से Car धुलने वालों की खैर नहीं, देना होगा Fine और कटेगा पानी का कनेक्शन
Topics mentioned in this article