दिल्ली CM आतिशी को PWD ने वही बंगला किया ऑफर, जिसे कर दिया था सील

दिल्ली के लोक निर्माण विभाग ने मुख्यमंत्री आतिशी को सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड बंगला आवंटित किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को सिविल लाइंस स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड बंगला शुक्रवार को आवंटित कर दिया गया. दो दिन पहले आतिशी को इस बंगले को खाली करने के लिए कथित तौर पर मजबूर किया गया था. लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) की ओर से जारी प्रस्ताव पत्र में कहा गया है कि बंगला सौंपे जाने और सामान की सूची बनाने की उचित प्रक्रिया पूरी करने के बाद सिविल लाइंस स्थित बंगला औपचारिक रूप से आतिशी को आवंटित कर दिया गया है.

इस महीने की शुरुआत में दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा 6, फ्लैगस्टाफ रोड बंगला खाली किए जाने के बाद से ही यह आम आदमी पार्टी, बीजेपी और उपराज्यपाल कार्यालय के बीच विवाद का केंद्र बना हुआ था.

लोक निर्माण विभाग दिल्ली मुख्यमंत्री का सरकारी बंगला सील कर दिया था. इसके अलावा, सीएम आतिशी का सामान भी बाहर रख दिया था. जिस पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी.

बीते दिनों में अरविंद केजरीवाल के इस्तीफा के बाद आतिशी ने अपने मंत्रिमंडल के साथ दिल्ली की 8वीं मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी. आतिशी ने उन 13 विभागों को बरकरार रखा है, जो केजरीवाल सरकार के समय उनके पास थे, जिनमें शिक्षा, राजस्व, वित्त, बिजली और लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) शामिल हैं. सौरभ भारद्वाज ने शनिवार को ही कार्यभार संभाल लिया था. आतिशी के बाद सबसे ज़्यादा आठ विभागों की जिम्मेदारी भारद्वाज के पास हैं.

Featured Video Of The Day
Trichy Airport Emergency: शारजाह जा रहे विमान के में आई खराबी, त्रिची एयरपोर्ट पर इमरजेंसी का ऐलान
Topics mentioned in this article