पता चला गर्भ में बेटी है.. तो घर में ही करवा दिया अबॉर्शन, पुणे में 24 साल की महिला की मौत

मृतक महिला की शादी साल 2017 में हुई थी. उसके दो बच्चे भी हैं. वो तीसरी बार मां बनने जा रही थी. लेकिन महिला का घर में गुप्त तरीके से गर्भपात करवा दिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां पर घर में गर्भपात करवाने के कारण एक 24 वर्षीय महिला की मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में महिला के पति और ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.जबकि मृतक की सास पर भी मामले में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के अनुसार अभी तक की जांच में सामने आया है कि हाल ही में महिला का घर में गुप्त तरीके से गर्भपात करवाया गया था. गर्भपात के कुछ समय बाद ही महिला की तबीयत खराब होने लगी और उसकी मौत हो गई.

निजी डॉक्टर से भी होगी पूछताछ

पुलिस ने बताया कि गर्भपात करने के लिए एक निजी डॉक्टर को बुलाया था. पुलिस अब इस निजी डॉक्टर से भी पूछताछ करने वाली है. जानकारी के अनुसार मृतक महिला की शादी साल 2017 में हुई थी और उसके दो बच्चे हैं. एक लड़की और एक लड़का. पुलिस को संदेह है कि जब परिवार को पता चला कि भ्रूण लड़की है, तो उन्होंने घर पर ही गर्भपात करवा दिया.

इंदापुर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया, "रविवार को भारी रक्तस्राव के कारण महिला की हालत बिगड़ गई. उसे अगले दिन अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई." पुलिस के अनुसार, जांच में पता चला कि चार महीने के भ्रूण को परिवार के खेत में दफनाया गया था.

ये भी पढ़ें- बदला पूरा... : बदलापुर एनकाउंटर के बाद मुंबई में लगे ये पोस्टर, सियासत तेज

Featured Video Of The Day
Farm Laws पर टिप्पणी को लेकर Kangana Ranaut का यू टर्न, VIDEO जारी कर ये कहा | NDTV India