पुणे नाव हादसा : भीमा नदी में डूबने वाले पांच लोगों के शव बरामद, एक शख्स अभी भी लापता

महाराष्ट्र के पुणे जिले में उजनी बांध में नाव पलटने से दो बच्चों समेत छह लोग डूब गए. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को तेज हवाएं चलने और बारिश के बाद हुई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक

महाराष्ट्र में सोलापुर के कुगांव से इंदापुर के कलाशी आ रही एक नाव 21 मई मंगलवार की शाम को भीमा नदी में डूब गई. जिसके बाद नदी में डूबे लोगों को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम ने कल पूरे दिन सर्च ऑपरेशन चलाया, लेकिन सर्च ऑपरेशन में दिक्कतों के चलते शाम 6 बजे ऑपरेशन रोक दिया गया और आज सुबह 7 बजे से दोबारा ये सर्च ऑपरेशन शुरू किया जा रहा है.  भीमा नदी में डूबे छह लोगों में से तीन के शव पानी पर तैरते दिखे. 

भीमा नदी की तलहटी में डूबे छह लोगों में से पांच के शव मिल चुके हैं, अब भी एक व्यक्ति की तलाश है. बरामद पांच शवों में एक महिला, दो बच्चे, दो पुरुष हैं. एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद हुई. इंदापुर के तहसीलदार श्रीकांत पाटिल ने कहा कि डूबने वालों में तीन पुरुष, एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं.

Advertisement

उन्होंने कहा कि नाव सेवा कलाशी और भुगाव गांवों के बीच संचालित होती है. उन्होंने बताया कि मंगलवार शाम को तेज हवाओं और बारिश के बाद सात लोगों को ले जा रही यह नाव पलट गई. एक अधिकारी ने बताया कि नाव में सवार सहायक पुलिस निरीक्षक स्तर का एक अधिकारी तैरकर सुरक्षित बाहर निकल आया. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय प्रशासन की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Featured Video Of The Day
International Yoga Day: कैसे योग से Kashmir को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा गया है? Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article