प्रियंका गांधी वाड्रा के बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक नहीं हुए : सरकारी सूत्र

सरकार ने खुद ही संज्ञान लेते हुए जांच कराने का फैसला किया, शुरुआती जांच में पाया गया है कि एकाउंट हैक नहीं हुए

Advertisement
Read Time: 9 mins

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो).

नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव (Congress General Secretary) प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) के बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक नहीं हुए हैं. सरकारी सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी. CERT In की शुरुआती जांच में पाया गया है कि एकाउंट हैक नहीं हुए हें. मंगलवार को ही प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया था कि सरकार ने उनके बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट हैक कर लिए हैं. इसके बाद सरकार ने खुद ही संज्ञान लेते हुए जांच कराने का फैसला किया था. यह जांच इलेक्ट्रॉनिक्स और सूचना एवं प्रद्यौगिकी मंत्रालय (MEITY) ने इंडियन कंप्यूटर इमरजेंसी रिस्पांस टीम CERT IN को सौंपी थी.

Advertisement

बता दें कि कांग्रेस महासचिव ने मंगलवार को लखनऊ में सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके बच्चों का इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक किया जा रहा है. कांग्रेस महासचिव से जब राजनीतिक विरोधियों के घर आयकर विभाग की छापेमारी और अवैध फोन टैपिंग के सवालों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये आरोप लगाए थे.

प्रियंका गांधी ने कहा था कि सरकार उनके बच्चों को सोशल मीडिया पर निशाना बना रही है. उन्होंने कहा, "मेरे बच्चों के इंस्टाग्राम एकाउंट तक हैक किए जा रहे हैं. फोन टैपिंग ही काफी नहीं है. क्या उनके पास कोई काम नहीं है?"

Advertisement
Topics mentioned in this article