मथुरा पहुंचीं प्रियंका गांधी, जनसंपर्क अ​भियान में मिला अपार जन समर्थन

राज्य में चुनाव प्रचार में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मथुरा पहुंचीं. यहां उन्होंने जनसंपर्क अभियान के तहत न केवल विश्राम घाट पर यमुना पूजा की बल्कि मथुरा की गलियों में रैली निकाल कर जनसंपर्क भी साधा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लखनऊ:

उत्तरप्रदेश में इस बार सत्ता काबिज करने के लिए कांग्रेस हर पैंतरा आजमाती दिख रही है. राज्य में चुनाव प्रचार में जुटी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज मथुरा पहुंचीं. यहां उन्होंने जनसंपर्क अभियान के तहत न केवल विश्राम घाट पर यमुना पूजा की बल्कि मथुरा की गलियों में रैली निकाल कर जनसंपर्क भी साधा. मथुरा में कांग्रेस को अपार जन समर्थन मिलता दिख रहा है. उनकी इस रैली में अच्छी खासी भीड़ जुटी. मथुरा में जनता 10 फरवरी को मतदान कर राजनेताओं का भविष्य तय करेगी. 

"PM की रैलियों का क्या?"- पीएम मोदी के 'कोविड पाप' वाले बयान को लेकर प्रियंका गांधी का वार

इससे पहले कांग्रेस महासचिव ​प्रियंका गांधी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगाए आरोपों बिफरीं. पीएम मोदी के कांग्रेस पर आरोपों के जवाब में गांधी ने सख्त लहजे में पूछा कि क्या पीएम मोदीन पैदल लौट रहे गरीबों को असहाय छोड़ना चाहते थे. गौरतलब है कि सोमवार को पीएम मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस पर आरोप लगाया था कि कोरोना के समय प्रवासियों को महाराष्ट्र छोड़ अपने गांव लौटने के लिए पार्टी ने मुफ्त ट्रेन टिकट दिए, जिसके कारण कोरोना के केस पंजाब, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में बढ़ गए.

रायबरेली में सोनिया गांधी कांग्रेस के स्टार प्रचारकों में शामिल नहीं

पणजी में प्रियंका ने कहा कि जिन लोगों को मोदी सरकार ने छोड़ दिया था, उनके पास अपने घर लौटने का कोई रास्ता या साधन नहीं था, वे पैदल ही वापस जा रहे थे. क्या पीएम चाहते थे कि उनकी कोई मदद न करे? प्रियंका ने यह भी कहा कि पीएम ने कोविड के दौरान जो बड़ी रैलियां की थीं उनका क्या?

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट