हथकड़ी पहने ताजमहल देखने पहुंचा कैदी, पर्यटक और स्थानीय लोग हैरान, जानें पूरा मामला

स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने इस तस्वीर को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कैमरा छिनने की कोशिश की. यह घटना आगरा के पर्यटन स्थल ताजमहल में चर्चा का विषय बन गई है. पढ़ें नसीम अहमद की रिपोर्ट.

Advertisement
Read Time: 2 mins

ताजमहल के पूर्वी गेट पर मंगलवार को एक हथकड़ी लगाया कैदी ताजमहल के अंदर जाने की कोशिश करते हुए नजर आया. इस दृश्य ने पर्यटकों और स्थानीय लोगों को हैरान कर के रख दिया. एएसआई के कर्मचारियों ने कैदी को ताजमहल में प्रवेश करने से रोक दिया. हालांकि, उसके साथ वहां पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे. दरअसल, यह घटना उस वक्त शुरू हुई जब हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक कैदी को यहां पेशी के लिए लाया गया. 

उसने पुलिसकर्मियों के साथ ताजमहल घूमने की इच्छा व्यक्ति की और कैदी हथकड़ी लगाए हुए सीधे ताजमहल के पूर्वी गेट पर पहुंच गया. यह दृश्य देखकर लोग आश्चर्यचकित रह गए. स्थानीय लोगों और पर्यटकों ने इस तस्वीर को अपने कैमरों में कैद करने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने कैमरा छिनने की कोशिश की. यह घटना आगरा के पर्यटन स्थल ताजमहल में चर्चा का विषय बन गई है. 

लोग यह सोचने लगे हैं कि कानून और सुरक्षा व्यवस्था का इस तरह से मजाक कैसे उड़ाया जा सकता है. यह मामला तब और पेचीदा हो गया जब यह पता चला कि पुलिसकर्मी हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आए थे और कैदी को पेशी पर लाने के दौरान उन्होंने अपनी ड्यूटी की मर्यादा का उल्लंघन किया. अब देखना है कि हिकचल सरकार इस मामले में क्या कारवाही करती है.

Featured Video Of The Day
Tripura Rape Case: त्रिपुरा में एक और रेप, School से लौट रही छात्रा से अपहरण के बाद बलात्कार
Topics mentioned in this article