आगरा में सिगरेट न लाने पर प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार

कौशल ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने धमकाते हुए दिनेश से सिगरेट लेकर आने को कहा, लेकिन दिनेश ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी. बाद में, दिनेश अपने दोस्त सुभाष के साथ वहां से चल दिया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
आगरा :

दुकान से सिगरेट न लाने पर आगरा के थाना सदर के रोहता चौराहा के पास शनिवार शाम को एक प्रधान के भतीजे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. थाना सदर निरीक्षक अजय कौशल ने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दशरथ रोहता के प्रधानपति हैं. कौशल ने बताया कि उनका भतीजा (25) दिनेश मजदूरी करता था. वह शनिवार शाम मजदूरी करके लौटने के बाद अपने दोस्त सुभाष के साथ रोहता चौराहा गया था. दोनों रोहता चौराहे के पास देशी शराब के ठेके पर पहुंचे, जहां पहले से ही माकरौल गांव के युवक शराब पी रहे थे. कौशल ने बताया कि आरोप है कि युवकों ने धमकाते हुए दिनेश से सिगरेट लेकर आने को कहा, लेकिन दिनेश ने ऐसा करने से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी. बाद में, दिनेश अपने दोस्त सुभाष के साथ वहां से चल दिया.

UP: लंदन में 129 करोड़ रुपये का वारिस बनाने का लालच दिखा समगोत्रीय इंजीनियर से ऐंठे 60 लाख, तीन गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इसके बाद युवकों ने ठेके के पास ही गंगोत्री विहार कॉलोनी में दोनों को घेर लिया और दिनेश को पीटा, जिससे उसकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि इस दौरान सुभाष ने दिनेश को बचाने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने ईंट से प्रहार करके उसे भी घायल कर दिया. कौशल ने बताया कि दिनेश की हत्या करने के बाद आरोपी वहां से भाग गये और वहां खड़े अन्य लोगों को धमकी दी कि यदि किसी ने इस संबंध में गवाही दी, तो वे उसे छोड़ेंगे नहीं.

Advertisement

बिहार : कटिहार के मेयर की गोली मारकर हत्या, चिराग पासवान ने की जांच की मांग

उन्होंने बताया कि पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो आरोपियों जयपाल और जितेंद्र उर्फ हड्डी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले के अन्य आरोपियों को भी पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी
Topics mentioned in this article