ठगी के आरोपी के साथ गंगा में डुबकी लगाकर बुरी फंसी पुलिस, कारण बताओ नोटिस किया गया जारी

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि लालबाग थाने की एक टीम धोखाधड़ी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) गई थी. हमें हाल ही में सूचना मिली थी कि लौटते समय पुलिस टीम ने आरोपी के साथ प्रयागराज में गंगा में डुबकी लगाई. इसलिए, इस मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया है. 

Advertisement
Read Time: 5 mins
पुलिस ने आरोपी के साथ किया था गंगा स्नान
बुरहानपुर:

ठगी के आरोपित के साथ गंगा स्नान करने पर एमपी के बुरहानपुर इलाके के लाल बाग थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल से जवाब-तलब किया है. उन्हें नोटिस जारी कर अब इस मामले में स्पष्टीकरण मांगा गया है. एक अधिकारी ने कहा हाल ही में उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में फरवरी में हुई घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद टीम का नेतृत्व करने वाले पुलिसकर्मी को नोटिस दिया गया था. 

बुरहानपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राहुल कुमार लोढ़ा ने कहा कि लालबाग थाने की एक टीम धोखाधड़ी के एक आरोपी को गिरफ्तार करने प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) गई थी. हमें हाल ही में सूचना मिली थी कि लौटते समय पुलिस टीम ने आरोपी के साथ प्रयागराज में गंगा में डुबकी लगाई. इसलिए, इस मामले में कारण बताओ नोटिस दिया गया है.  पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस टीम को आरोपी को गिरफ्तार कर सीधे थाने लौटना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: "मांस की दुकानों पर प्रतिबंध को सख्ती से लागू करेंगे": NDTV से बोले दक्षिणी दिल्ली के मेयर

अब इस मामले में पुलिस सूत्रों के अनुसार 16 फरवरी को प्रतापगढ़ से आरोपी को गिरफ्तार करने गई टीम का नेतृत्व कर रहे लालबाग थाने के उपनिरीक्षक केशव पाटिल को नोटिस दिया गया था. ये वाकया तब सामने आया जब प्रयागराज में एक हथकड़ी पहने व्यक्ति को गंगा में डुबकी लगाते देख किसी ने ये पूरा नजारे का वीडियो बना लिया. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि वीडियो अब पुलिस के ध्यान में लाया गया है और पिछले सप्ताह पुलिसकर्मी को नोटिस दिया गया था.

VIDEO: “मीट दुकानें बंद रहेंगी, जिसे मीट खाना है उसके पास कोई चारा नहीं” दक्षिणी दिल्ली के मेयर का बयान

Featured Video Of The Day
Bihar में Bridge Collapse पर Nitish Government की बड़ी कार्रवाई, एक साथ Suspend कर दिए 16 Engineer
Topics mentioned in this article