पत्नी और दो Girlfriend के शौक पूरे करने को बन गया लुटेरा, 100 से अधिक वारदातों को दे डाला अंजाम

पकड़ में आए आरोपी का नाम आदिल मलिक है. 27 साल का आदिल पिछले कई महीनों से लूटपाट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

चोरी की मोटरसाइकिल से 100 से ज्यादा झटपटमारी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश को शाहदरा जिले की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़ में आने के बाद पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो 100 से ज्यादा लूट और झपटमारी की वारदात में शामिल रहा है. इन वारदातों को ये चोरी की बाइक से अंजाम देता था. दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी के पास से एक चोरी की बाइक और दो झपटे गए मोबाइल फोन बरामद किये गए हैं. पुलिस का कहना है कि अभी आने वाले वक्त में पूछताछ के बाद इससे और कई लूट और चोरी के सामान बरामद करना है. ज्यादातर वारदतों को ये पूर्वी दिल्ली और गाजियाबाद के बॉर्डर इलाकों में अंजाम देता था.

जिस संपत्ति पर था लोन, उसे 10 करोड़ में बेचा , तीन गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस का कहना है कि पिछले पांच-छह महीने से दिल्ली पुलिस को लगातार PCR कॉल मिल रही थी कि लाल रंग की बाइक पर सवार एक युवक मोबाइल झपटकर भाग गया. इस तरीके की लगातार वारदातें सामने आ रही थी. इस तरीके की लगातार बढ़ती वारदातों के बाद इलाके के तमाम एसएचओ को सतर्क कर दिया गया. इसी दौरान 22 नवंबर को सीमापुरी थाने के एसएचओ को जानकारी मिली कि बाइक पर सवार एक युवक उनके इलाके में देखा गया है, जिसके बाद ट्रैप लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पकड़ में आए आरोपी का नाम आदिल मलिक है. 27 साल का आदिल पिछले कई महीनों से लूटपाट और झपटमारी की वारदातों को अंजाम देता रहा है. आदिल ने गाजियाबाद से बाइक चोरी की थी और उसी चोरी की बाइक से यह वारदातों को अंजाम देता था. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसकी 2 गर्लफ्रेंड हैं. एक गर्लफ्रेंड नामी हॉस्पिटल में डॉक्टर है, जबकि दूसरी नर्स है. पुलिस के मुताबिक आरोपी आदिल अपनी दोनों गर्लफ्रेंड को महंगे रेस्तरां में ले जाया करता था. 

Advertisement

जेल में बैठे बैठे सुकेश चंद्रशेखर मोबाइल फोन ऐप्लीकेशन के जरिए करता था ठगी : दिल्ली पुलिस

आदिल ने पूछताछ में बताया कि उसकी कोशिश होती थी कि वह हर महीने 30 से 40 मोबाइल फोन झपटे ताकि वह कम से कम 1 लाख कमा सके. इन पैसों से वह न सिर्फ अपनी पत्नी बल्कि अपनी दोनों गर्लफ्रेंड का भी खर्चा उठा रहा था. एक मोबाइल को ये महज से 3 से 6 हजार रुपये में बेचा करता था. अब पुलिस उस शख्स की तलाश में जुटी है जो इससे लूटे गए मोबाइल खरीदता था फिर उसका IMEI नम्बर बदल कर आगे बेच दिया करता था.

Advertisement

व्हाट्सऐप अपडेट करने के नाम पर ठगने वाले गैंग का भंडाफोड़

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India
Topics mentioned in this article