बिहार : CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव मामले में पुलिस का एक्शन, 13 आरोपियों को किया गिरफ्तार

कल पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव हुआ था. अब इसी मामले में पुलिस ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पटना:

पटना के गौरीचक धनरूआ के नजदीक आक्रोशित लोगों ने रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारकेड पर हमला कर दिया था. ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले में कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पटना के एसएपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की. दरअसल कल  पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव हुआ. घटना के वक्त मुख्यमंत्री नीतीश कुमार काफिले में मौजूद नहीं थे.

हंगामा कर रहे आक्रोशित लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया और कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए थे. जानकारी के मुताबिक धनरूआ में एक युवक का शव मिलने से लोग आक्रोशित थे और सड़क पर आगजनी कर प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान मुख्यमंत्री का कारकेड उस रास्ते से गया के लिए जा रहा था. मुख्यमंत्री कारकेड में सवार नहीं थे. सोमवार को मुख्यमंत्री सुखार को लेकर बैठक में शामिल होने के लिए गया जाएंगे. उससे पहले उनका काफिला कारकेड गया जा रहा था.

ये भी पढ़ें : दिल्ली के जंतर-मंतर पर किसानों की महापंचायत आज, पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

आपको बता दें कि इस घटना के फौरन बाद पुलिस के बड़े अधिकारियों को मौके के लिए रवाना किया गया. बताया जा रहा है कि गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी का एक युवक काफी दिनों से लापता था. रविवार को युवक का शव मिला. इसके बाद परिजन सोहगी मोड़ मेन रोड पर शव रखकर प्रदर्शन कर रहे थे, तभी सीएम का कारकेड गुजरने के समय ये घटना हुई.

VIDEO: आज सुबह की सुर्खियां : 22 अगस्त, 2022

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: क्या मारा गया नसरल्लाह का उत्तराधिकारी हाशेम सफीद्दीन? | NDTV India