‘वो मेरे साथ बनाता था शारीरिक संबंध’ : जौनपुर में पीड़िता कि शिकायत पर आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में रेप के आरोप में पुलिस ने 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस हर स्तर पर जांच करने का प्रयास कर रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश की जौनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी का झांसा देकर सालों तक एक शख्स महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. शख्स के द्वारा महिला को विश्वास दिलाया गया कि वह उससे प्रेम करता है और उसी से शादी भी करेगा. लेकिन, आगे जब पीड़िता ने उससे शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया. इसके बाद भी वह पीड़िता को डरा धमकाकर उसके साथ संबंध बनाता रहा. आखिरकार, पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और पुलिस में शिकायत कर दी.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने रेप के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और रेप का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया है. आगे की जांच चल रही है.

आरोपी की पहचान मुफ़्ती मेहंदी के तौर पर हुई है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि यह कांग्रेस नेता है. पुलिस को दी अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि वह मेरे साथ कई सालों से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाता रहा और मेरी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देता था.

जब मैंने शादी करने का दबाव बनाया तो बात को टालने लगा. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देता था. पीड़ित ने बताया कि वह उसके यहां 15 वर्ष की उम्र से ही साफ-सफाई का कार्य कर रही है. पीड़िता के अनुसार, कांग्रेस नेता उसके साथ बीते 8 साल से शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़िता ने आगे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, नेता बनाने का लालच देकर उसने कई लोगों के पास मुझे भेजा.  पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उसके साथ 27 अगस्त को जबरन शारीरिक संबंध बनाए थे.

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस हर स्तर पर जांच करने का प्रयास कर रही है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. वहीं, पीड़िता के जो आरोप हैं, उस पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
 

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article