सदर बाजार में भीड़ के गदर वाला वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में पुलिस, देखें नए VIDEO में कैसे हैं हालात

दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार में भीड़ की समस्या को देखते हुए इसे कम करने की दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं. दीवाली की खरीदारी के दौरान अव्यवस्था और महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

दीवाली से पहले बाजारों में अक्सर ही लोगों की भीड़ बढ़ जाती है क्योंकि ये हमारे देश के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और इस वजह से इस त्योहार से पहले हर कोई घर या अपने लिए शॉपिंग करने निकलता है. ऐसे में हर शहर-गांव के बाजारों में काफी रौनक लगी रहती है लेकिन दिल्ली के बाजारों का हाल कई बार ऐसा हो जाता है कि वहां कदम रख पाना भी मुश्किल हो जाता है. इसी तरह का सदर बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बाजार में अव्यवस्था और लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है. 

पुलिस एक्शन से पहले सदर का हाल

दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार में भीड़ की समस्या को देखते हुए इसे कम करने की दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं. दीवाली की खरीदारी के दौरान अव्यवस्था और महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया है और सड़कों से अवैध वेंडर्स को भी हटा दिया है.

Advertisement

पुलिस एक्शन के बाद के हालात

Advertisement

इससे मार्केट में सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित किए जाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस की ओर से यह कार्रवाई कानून व्यवस्था को बनाए रखने, नागरिकों की सुरक्षा करने और सदर बाजार जैसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में अव्यवस्था को रोकने के लिए किया गया है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
UP By Elections: Samajwadi Party और Congress में सीट बंटवारे पर बन पाएगी बात ?