बिहार में जहरीली शराब से मचा कोहराम, छपरा-सीवना में 6 लोगों की मौत, 5 की हालत खराब

सीवान में भी इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौ हो गई है. वहीं 3 लोगों की हालत बिगड़ गई. इनमें से एक की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
छपरा:

बिहार के सारण जिले के मसरख थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से इब्राहिमपुर गांव के एक व्यक्ति की संदिग्ध हालत में मौत हो गई और अन्य दो बीमार हो गए. दोनों व्यक्तियों को छपरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस टीम व्यक्ति की मौत के संबंध में जांच कर  रही है. इस घटना की जानकारी छपरा के सूचना एंव जन संपर्क के जरिए पुलिस को दी गई. वहीं छपरा के सदर अस्पताल में शमशाद अंसारी और मुमताज अंसारी नाम के दो व्यक्तियों का इलाज किया जा रहा है. 

वहीं सीवान में भी इसी तरह का मामला सामने आया है. यहां संदिग्ध परिस्थितियों में 5 लोगों की मौ हो गई है. वहीं 3 लोगों की हालत बिगड़ गई. इनमें से एक की हालत इतनी खराब हो गई कि उसे पटना रेफर कर दिया गया है. इनमें से दो का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. इस घटना के बाद से ही जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक यह घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के कौड़ियां पंचायत और अन्य गांव की हैं. 

मृतक के परिजनों के अनुसार एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जहरीले शराब पीने से मौत हुई है. महाराजगंज एसडीएम अनिल कुमार ने इस घटना पर दुख जताते हुए कहा कि  प्रथम दृष्टया शराब पीने से मौत लग रहा है और दोषियों पर कड़ी कार्यवाई की जाएगी. मृतकों में कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह 40 वर्ष, रामेंद्र सिंह 30 वर्ष, माघर पोखरा के संतोष महतो उम्र 35वर्ष, मुन्ना कुमार 32 वर्ष, कौड़िया वैश्य टोला के रविंद्र सिंह के अलावा अन्य मृतकों में विलासपुर और सरसैया के ग्रामीण शामिल हैं. 

Advertisement

ग्रामीणों का कहना है कि कौड़िया वैश्य टोला के अरविंद सिंह की रात में ही परिजनों ने अत्येष्टी कर दी. वहीं 2 लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस घटना को लेकर सीवान डीएम मुकुल कुमार गुप्ता और एसपी अमितेश कुमार घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं. इसके साथ ही सीवान सदर अस्पताल में सदर एसडीएम सुनील कुमार और सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ तैनात हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Taliban हुकूमत ने Media पर लगाया प्रतिबंध, अब किसी भी जिंदा चीज की Photos Publish करने पर खैर नहीं