बेहद खास होगा PM मोदी का जन्मदिन, BJP चलाएगी 'सेवा पखवाड़ा'; पार्टी ने बनाया ये प्लान

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश भर में रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे. साथ ही साथ स्कूल और अस्पतालों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से बीजेपी करेगी सेवा पखवाड़ा की शुरुआत. जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जन्मदिन दो अक्टूबर तक चलेगा सेवा पखवाड़ा. इस खास कार्यक्रम में पेरिस पैरालंपिक के सभी प्रतिभागियों के लिए प्रदेश मुख्यालय में अभिनंदन कार्यक्रम की भी योजना है. साथ ही साथ दिव्यांगों को सहायक उपकरण भी देने का प्लान है.

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी के जन्मदिन पर देश भर में रक्तदान शिविर लगाए जाएंगे. साथ ही साथ स्कूल और अस्पतालों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा.

23 सितंबर को आयुष्मान भारत योजना की शुरुआत हुई थी. हर विधानसभा सीट पर साठ से अधिक उम्र की महिलाओं के लिए मुफ़्त स्वास्थ्य शिविर लगाए जाएंगे.

पीएम मोदी के व्यक्तित्व और उपलब्धियों पर पंद्रह दिनों की प्रदर्शनी लगाई जाएगी. दो अक्टूबर तक वृक्षारोपण अभियान चलाया जाएगा. एक पेड़ माँ के नाम अभियान होगा.

दीनदयाल उपाध्याय जयंती 25 सितंबर को घर घर संपर्क अभियान चलाया जाएगा और कम से कम 100 सदस्य बनाने का प्रयास होगा. गांधी जयंती पर स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा और प्रत्येक परिवार कम से कम एक खादी उत्पाद ख़रीदें. सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं से इसकी रिपोर्ट भेजने को कहा गया

Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Blast: पहले पेजर फिर वॉकी टॉकी, क्या हमलों के पीछे Israel की खुफिया Agency Mossad?