Video: पीएम मोदी ने देश के टॉप-7 ऑनलाइन गेमर्स से की मुलाकात, साथ मिलकर गेम्स भी खेले

गेमर पायल धारे ने कहा कि उनको पीएम से मिलकर (PM Modi Meet Country's Top-7 Gamers) ऐसा लगा ही नहीं कि उन दोनों की उम्र में इतना अंतर है. वहीं दूसरे गेमर बोले कि उनको ऐसा लगा कि जैसे वह देश के पीएम से नहीं बल्कि अपने किसी फेमिली मेंबर से बात कर रहे हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पीएम मोदी की देश के टॉप-7ऑनलाइन गेमर्स से मुलाकात.
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के टॉप-7 ऑनलाइन गेमर्स से गुरुवार को मुलाकात (PM Modi Meets Top-7 Online Gamers) की. इस मुलाकात का फुल वीडियो 13 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. हालांकि इसका प्रोमो सामने आया है. पीएम मोदी से मिलने वाले गेमर्स में नमन माथुर, अनिमेश अग्रवाल, मिथिलेश पाटणकर, पायल धारे, अंशु बिष्ट, तीर्थ मेहता और गणेश गंगाधर शामिल हैं. गेमर्स ने पीएम मोदी से मुलाकात को बड़ा क्षण बताया. वहीं पीएम मोदी ने भी सभी गेमर्स का गर्मजोशी से स्वागत किया.

पीएम मोदी से मिलकर गेमर्स में खुशी 

वहीं गेमर पायल धारे ने कहा कि उनको पीएम से मिलकर ऐसा लगा ही नहीं कि उन दोनों की उम्र में इतना अंतर है. वहीं दूसरे गेमर बोले कि उनको ऐसा लगा कि जैसे वह देश के पीएम से नहीं बल्कि अपने किसी फैमिली मेंबर से बात कर रहे हैं. गेमर्स से मुलाकात के दौराम पीएम मोदी भी काफी हल्के-फुल्के अंदाज में हंसी-मजाक करते दिखे. पीएम मोदी ने उन सभी से कई सवाल पूछे. वहीं गेमर्स से इन बात पर खुशी जाहिर की सरकार उनकी क्रिएिटिविटी को पहचान रही है.

टॉप-7 गेमर्स से PM मोदी का जरूरी सवाल

एक गेमर ने पीएम को बताया कि मैथोडोलॉजी के आसपास भी गेम्स बनाए जा रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने सवाल किया कि क्या इस फील्ड में उनको गेमिंग और गेंम्बलिंग दोनों को एक साथ फेस करना पड़ता है. वहीं गेमर्स ने भी बहुत ही बेबाकी से अपना जवाब दिया. इतना ही नहीं पीएम मोदी ने गेमर्स के साथ गेम्स का भी आनंद लिया.

जब पीएम मोदी ने खेला ऑनलाइन गेम

पीएम मोदी के सीखने की स्किल की तारीफ करते हुए एक गेमर ने बताया कि उन्होंने बहुत ही जल्दी इसे खेलना सीख लिया, जब कि इतनी जल्दी उसके पिता भी गेम नहीं सीख पाते. वहीं गेमर पायल धारे ने कहा कि पीएम मोदी के साथ गेम खेलना once in a life वाला मूमेंट था, जिसे वह कभी नहीं भूल सकतीं. वहीं सभी गेमर्स ने पीएम मोदी से मुलाकात पर बहुत ही खुशी जाहिर की.

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा