PHOTOS : पीएम मोदी ने योग दिवस पर श्रीनगर में स्थानीय लोगों संग की बातचीत, क्लिक कराई सेल्फी

पीएम मोदी ने शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी) में आयोजित मुख्य समारोह में हिस्सा लिया. यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने योग के महत्व को समझाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पीएम मोदी ने 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आज बच्चों संग योग किया. इस पहले पीएम मोदी ने शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर में आयोजित समारोह में हिस्सा लिया. यहां कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने योग के महत्व को समझाया. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा कि योग ने लोगों को यह महसूस कराने में मदद की है कि उनका कल्याण उनके आसपास की दुनिया के कल्याण से जुड़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि दुनिया योग को वैश्विक भलाई के एक शक्तिशाली माध्यम के रूप में देख रही है. योग हमें अतीत के बोझ के बिना वर्तमान क्षण में जीने में मदद करता है.

पीएम मोदी ने अंतर्राष्ट्रीय योद दिवस के मौके पर श्रीनगर में आयोजित खास कार्यक्रम में हिस्सा लिया. जहां पीएम मोदी ने डल झील किनारे अपने संबोधन में लोगों को योग के महत्व से रूबरू कराया.

पीएम मोदी जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में डल झील किनारे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर स्कूली बच्चों संग नजर आए. इस दौरान पीएम मोदी बच्चों से कुछ कह रहे हैं.

Advertisement

पीएम मोदी अंतर्राष्टीय योग दिवस के मौके पर श्रीनगर में स्थानीय लोगों से मिलते हुए. स्थानीय लोगों ने पीएम मोदी के साथ सेल्फी भी क्लिक की.

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर डल झील किनारे 7000 लोग पहुंचे थे. लेकिन बारिश ने पहले से निर्धारित कार्यक्रम में खलल डाल दी. पीएम मोदी के पास खड़े लोग योग कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे.

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में डल झील किनारे पीएम मोदी को अपने बीच देख स्कूली बच्चे खुशी से खिलखिला उठे. 

Advertisement

पीएम मोदी भीड़ में पहुंच स्कूली बच्चों से बात करते हुए नजर आए. इस मुलाकात दौरान कुछ ऐसे लम्हें भी आए, जब पीएम बच्चों संग खुलकर हंसे.

पीएम मोदी ने पहले श्रीनगर में योग कार्यक्रम को संबोधित किया. इसके बाद पीएम ने स्कूली बच्चों संग डल झील किनारे योग भी किया

Featured Video Of The Day
Delhi में बेखौफ बदमाश, 24 घंटे में फायरिंग की तीन बड़ी वारदातें | NDTV India