PHOTOS: PM मोदी ने Delhi Metro में किया सफर, बच्चों के साथ मस्ती करते आए नजर

PM Modi in Delhi Metro Today: प्रधानमंत्री धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली मेट्रो में सवार हुए थे. पीएम धौला कुआं से द्वारका सेक्टर 25 मेट्रों पहुंचे.

Advertisement
Read Time: 5 mins
D
नई दिल्ली:

पीएम नरेन्द्र मोदी आज यानी 17 सितंबर को अपना 73वां जन्मदिन  (PM Modi 73rd Birthday) मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने दिल्ली के द्वारका स्थित 'यशोभूमि' का उद्घाटन किया. इसके साथ ही विश्वकर्मा योजना (PM Vishwakarma Yojana) की भी शुरुआत की. लेकिन इससे पहले पीएम ने दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) से सफर किया. दरअसल, वो दिल्ली के द्वारका स्थित 'यशोभूमि' (Yashobhoomi) का उद्घाटन करने के लिए जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने धौला कुआं से द्वारका सेक्टर 25 तक की यात्रा मेट्रो से की.

पीएम मोदी को अपने बीच देखकर मेट्रो से सफर कर रहे दूसरे यात्री खासे उत्साहित दिखे. उन्होंने पीएम मोदी के साथ सेल्फी खिंचावाई और उनसे बात भी की. इस यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री को यात्रियों से बात करते भी देखा गया.

पीएम के साथ फोटो खिंचवाने वालों की भी भीड़ लग गई. मेट्रो में यात्रियों ने पीएम के साथ खूब फोटो खिंचवाईं और हंसी-मजाक करते दिखे.

दिल्ली मेट्रो में सफर करने के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी एक बच्चे के साथ खेलते भी नजर आए.

पीएम अपने पास बैठे बच्चे को दुलारने से खुद को नहीं रोक पाए. अपने जन्मदिन पर पीएम (PM Modi Birthday) छोटे बच्चे को चॉकलेट देते हुए दिखे.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री धौलाकुआं मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो में सवार हुए थे. पीएम मोदी धौला कुआं से द्वारका सेक्टर 25 मेट्रों पहुंचे. उन्होंने द्वारका सेक्टर-21 से सेक्टर-25 के लिए नये मेट्रो स्टेशन का उद्घाटन भी किया. यह मेट्रो स्टेशन एयरपोर्ट मेट्रो  (Delhi Metro Airport Line) का एक्सटेंशन है. एयरपोर्ट मेट्रो एक्सटेंशन के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री ने मेट्रो कर्मचारियों से भी बात की.

Featured Video Of The Day
No Vehicle Zone: बाजार में खो गई है आपकी सड़क? | Traffic Police | Traffic Alert | Traffic Jam