VIDEO : "आपकी ज़िंदगी हमारे लिए क़ीमती", जब रैली के दौरान PM मोदी ने लोगों से की लाइट टावर से उतरने की अपील

आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार के पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं. आंध्र प्रदेश में, एनडीए सरकार ने पीएम आवास योजना के तहत लगभग 10 लाख घर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव की तारीख के ऐलान के साथ ही देश भर में रैलियों की शुरुआत हो गयी है. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) की तरफ से रविवार को आंध्रप्रदेश में एक रैली की गयी.  पलनाडु जिले में आयोजित इस पहली रैली को कुछ देर के लिए लोगों के उत्साह के कारण रोकना पड़ा. लोग अपने नेताओं को सुनने के लिए उत्साह में लाइट टावर पर चढ़ गए. इस दौरान जन सेना पार्टी के अध्यक्ष पवन कल्याण सभा को संबोधित कर रहे थे. लोगों को लाइट टावर पर चढ़ते देखकर पीएम मोदी ने पवन कल्याण को भाषण देने से रोक दिया. और लोगों से नीचे आने का आग्रह किया. 

पीएम मोदी ने लोगों से कहा कि  वहां बिजली के तार हैं. आप वहां क्या कर रहे हैं? आपकी जान हमारे लिए कीमती है. कृपया नीचे आ जाएं. मीडियाकर्मियों ने आपकी तस्वीरें ले ली हैं. अब नीचे आ जाएं. यहां तैनात पुलिस कर्मी, कृपया लोगों का ख्याल रखें. जब लोग टावर से उतर गए तो फिर पवन कल्याण ने अपना भाषण शुरू किया. 

Advertisement


पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "NDA में हम सबको साथ लेकर चलते हैं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसका एक ही एजेंडा है गठबंधन के लोगों को यूज एंड थ्रो करना. आज कांग्रेस के लोगों को भले ही मजबूरी में INDI गठबंधन बनाना हो लेकिन इनकी सोच वहीं है. लेफ्ट और कांग्रेस केरल में एक दूसरे को क्या कहते हैं.  बंगाल में TMC और लेफ्ट एक दूसरे के लिए क्या-क्या बोलते हैं. पंजाब में कांग्रेस और AAP एक दूसरे के लिए कैसी भाषा बोलते हैं. जो लोग चुनाव से पहले अपने फायदे के लिए ऐसे लड़ते हों वो चुनाव के बाद क्या करेंगे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. "

Advertisement
आंध्र प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी सरकार के पिछले 10 वर्षों में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आए हैं. आंध्र प्रदेश में, एनडीए सरकार ने पीएम आवास योजना के तहत लगभग 10 लाख घर दिए हैं. यहां पालनाडु में गरीबों के लिए करीब 5 हजार पक्के घर बनाए गए हैं. जल जीवन मिशन के तहत आंध्र प्रदेश में करीब एक करोड़ परिवारों को नल कनेक्शन मिल चुका है...."
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article