तब यह इतना छोटा था... लक्ष्य सेन से कुछ यह बोले मोदी, हंस पड़े सभी

बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन से बात करते हुए पीएम मोदी को कुछ पुराने दिन याद आ गए. सभी खिलाड़ियों को पीएम ने बताया कि जब वो लक्ष्य से मिले तो लक्ष्य बहुत छोटा था. लेकिन अब बहुत बड़ा हो गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में पेरिस ओलंपिक में हिस्सा लेकर लौटे खिलाड़ियों से अपने आवास पर मुलाकात की. इस दौरान पीएम मोदी ने तमाम खिलाड़ियों से बातचीत की. इस बातचीत के दौरान एक लम्हा ऐसा भी आया, जब पीएम मोदी और बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन के बीच दिलचस्प बातचीत हुई. इसी बातचीत ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. लक्ष्य से बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि जब मैं इससे पहली बार मिला तो ये इतना छोटा था. अब तो काफी बड़ा हो गया है. लक्ष्य से ये बात कहते हुए पीएम मोदी के चेहरे पर मुस्कान भी आ गई.

पीएम मोदी से क्या बोले लक्ष्य

लक्ष्य ने कहा कि शुरुआत से ही मेरे मैच काफी लंबे रहे, लेकिन मेरा ज्यादातर फोकस बस अपने मैच पर ही था. जब भी हमें फ्री टाइम मिलता था तो सबके साथ डिनर करने जाते थे. इस दौरान वहां कई सारे एथलीट मिले, जिनको देख बहुत कुछ सीखा और उनके साथ एक डाइनिंग रूम शेयर किया. वो एक बड़ी बात थी. मेरा पहला ओलंपिक था और जो वहां का माहौल था, मेरा एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा. इतने बड़े स्टेडियम में खेलना, इतने क्राउड आपको देख रहा है. जिससे में थोड़ा नर्वस भी हो गया. लेकिन जैसे गेम आगे बढ़ा सब बेहतर होता गया.

इतने करीब आकर मेडल से चूकना दिल तोड़ने वाला

इस बीच पीएम मोदी ने लक्ष्य से कहा कि तुम तो देवभूमि से हों. इस बार आप तो सेलिब्रेटी बन गए हों. लक्ष्य ने हंसते हुए कहा कि मेरा फोन प्रकाश सर ने ले लिया था. लक्ष्य की इस बात पर पीएम मोदी खूब हंसे. लक्ष्य ने कहा कि मेरे लिए सब अच्छा रहा लेकिन ये दिल तोड़ने वाला था कि मैं इतने करीब भी आकर रह गया. मगर अब आने वाले टाइम में और बेहतर करूंगा. वहीं पीएम मोदी ने कहा कि प्रकाश सर इतने सख्त रहे अब तो मैं अगली बार भी आपके साथ उन्हें ही भेजूंगा. जिस पर लक्ष्य ने भी हंसी के साथ हामी भरते हुए कहा कि जी जरूर.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai | विकलांग व्यक्तियों के लिए रोजगार दिल से आना चाहिए : Piruz Khambatta