Physics Wallah के टीचर को लाइव क्लास में स्टूडेंट ने चप्पल से पीटा, देखें Viral Video

Physics Wallah Teacher Viral Video: वीडियो में दिख रहा है कि अचानक हुई इस घटना से हैरान टीचर बचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्टूडेंट लगातार हाथापाई कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
P
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने वाले फेमस कोचिंग सेंटर (Physics Wallah) का है. इसके जरिये एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. इस वीडियो में कोचिंग सेंटर के ड्रेसकोड में दिख रहा एक स्टूडेंट टीचर को चप्पलों से पीटता नजर आ रहा है. इस अजीबोगरीब वीडियो में टीचर के साथ की जा रही बदसलूकी को देख सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

लाइव क्लास में टीचर से मारपीट का मामला

दरअसल, इस घटना के दौरान टीचर लाइव क्लास में पढ़ा रहे थे. इस दौरान कोचिंग सेंटर के ड्रेस में एक स्टूडेंट उनके पास आता है और वह टीचर के साथ मारपीट (Physics Wallah Viral Video) करने लगता है. यह देखकर टीचर हैरान रह जाता है.

वीडियो में दिख रहा है कि अचानक हुई इस घटना से हैरान टीचर पिटाई से बचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्टूडेंट लगातार हाथापाई कर रहा है.

मारपीट की वजह का पता नहीं

हालांकि, यह अभी स्पष्ट नहीं है कि लाइव क्लास के दौरान स्टूडेंट को किस बात का बुरा लगा और जिससे वह इस हद तक गुस्से में आ गया कि उसने सबके सामने टीचर की पिटाई कर दी. इसके साथ ही अब तक यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह वीडियो Physics Wallah के किस कोचिंग सेंटर का है.

Physics Wallah की तरफ से अबतक नहीं आया कोई बयान

सूत्रों का कहना है कि एक शख्स ने क्लास के लाइवस्ट्रीम को रिकॉर्ड किया और  इस घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद देखते ही देखते यह वीडियो वायरल (Physics Wallah Teacher Viral Video) हो गया. हालांकि, इस घटना को लेकर अब तक Physics Wallah की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave
Topics mentioned in this article