मुंबई: पहले कार रोकी, फिर अटल सेतु से समुद्र में लगा दी छलांग, शव की तालाश जारी

मुंबई के ट्रांस-हार्बर अटल सेतु पुल पर एक व्यक्ति ने कार खड़ी कर कथित तौर पर समुद्र में छलांग लगा दी. फिलहाल शव की खोजबीन जारी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
मुंबई:

मुंबई के ट्रांस-हार्बर अटल सेतु पुल से छलांग लगाकर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है. पिछले 4 दिनों में आत्महत्या की यह दूसरी घटना है. आत्महत्या के पीछे की वजह अभी स्पष्ट नहीं है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जाता है कि फिलिप शाह नामक के एक व्यक्ति ने अटल सेतु पर पहले अपनी कार रोकी, फिर छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. फिलिप मुंबई के माटुंगा इलाके का रहने वाला था.

सर्च ऑपरेशन जारी है अभी तक बॉडी नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस भी मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है. घटना को लेकर पुलिस की ओर अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

इससे पहले सोमवार को मुंबई के ट्रांस-हार्बर अटल सेतु पुल पर एक व्यक्ति ने कार खड़ी कर कथित तौर पर समुद्र में छलांग लगा दी थी. दक्षिण मुंबई को नवी मुंबई से जोड़ने के लिए समुद्र पर नवनिर्मित अटल सेतु से 43 वर्षीय एक महिला ने छलांग लगा दी थी.

‘अटल बिहारी वाजपेयी सेवरी-न्हावा शेवा अटल सेतु', को मुंबई ट्रांस-हार्बर लिंक (एमटीएचएल) के नाम से भी जाना जाता है. छह लेन वाला यह पुल 21.8 किलोमीटर लंबा है और इसमें 16.5 किलोमीटर लंबा सी-लिंक है.
 

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान की Hit List में Benjamin Netanyahu समेत इज़रायल के 11 लोगों के नाम