"आंखों में आंसू लिए इस गाने को सुनते रहो...", मूसेवाला का नया सॉन्ग सुन भावुक हुए फैन्स

29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी.  पंजाब पुलिस के एडीजीपी प्रमोद बान ने बृहस्पतिवार को कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्वीकार किया है कि वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
चंडीगढ़:

गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का गीत "SYL" उनकी टीम द्वारा रिलीज़ किया गया है. ये गाना उनके आधिकारिक YouTube चैनल पर जारी हुआ है. वहीं कल रिलीज हुए इस गाने को एक घंटे के भीतर दस लाख से अधिक बार देखा गया है. बता दें कि मूसेवाला द्वारा लिखित और गाया ये गाना उनकी मृत्यु के बाद रिलीज होने वाला उनका पहला गाना है. इस गाने में गायक ने सतलुज-यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर और जेलों में बंद सिख कैदियों का मुद्दा उठाया है.

'एसवाईएल' की रिलीज के बाद, उनके कई प्रशंसकों ने टिप्पणी करते हुए गायक को याद किया और भावनात्मक संदेश लिखे. एक यूजर ने लिखा, ''उनकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता...हमेशा हमारे दिलों में... आंखों में आंसू लिए इस गाने को सुनते रहेंगे...'' एक अन्य ने लिखा, "मिस यू उस्ताद. लंबे समय तक दिल में रहे भाई. सिद्धू मूस वाला लीजेंड जिंदाजान."

सिद्धू मूसेवाला का असल नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था. 29 मई को पंजाब के मनसा जिले में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी.  पंजाब पुलिस के एडीजीपी प्रमोद बान ने बृहस्पतिवार को कहा कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने स्वीकार किया है कि वह पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड था और पिछले अगस्त से इसकी योजना बना रहा था.
गैंगस्टर रोधी कार्यबल के प्रमुख बान ने कहा कि एक अन्य आरोपी बलदेव उर्फ ​​निक्कू को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया. शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता था, की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने गायक और 423 लोगों के सुरक्षा कवर में कटौती की थी.

बान ने कहा, ‘‘हमने हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई को इस मामले में गिरफ्तार किया था और उसका रिमांड 27 जून तक बढ़ा दिया गया था. उसने स्वीकार किया है कि वह (मूसेवाला की हत्या में) मास्टरमाइंड था.''

Advertisement

VIDEO: राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू दिल्ली पहुंची

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Funeral: Israel का डर सताया, सीक्रेट जगह पर Hassan Nasrallah के शव को दफनाया
Topics mentioned in this article