दिल्ली IGI एयरपोर्ट पर पैसेंजर्स को घंटों तक करना पड़ा इंतजार, ट्वीट कर साझा की शिकायत

एक यात्री के ट्वीट के जवाब में दिल्ली एयरपोर्ट ने कहा कि उसने यात्रियों की सहायता और किसी भी तरह की असुविधा को कम करने के लिए अधिकारियों को ग्राउंड पर तैनात किया है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
एयरपोर्ट पर लंबी कतार
नई दिल्ली:

रविवार के दिन भी दिल्ली एयरपोर्ट पर कई यात्रियों को घंटों इंतजार करना पड़ा. कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट (आईजीआईए) के टर्मिनल 3 (टी3) पर भीड़ की तस्वीरें भी साझा कीं. एक यात्री के ट्वीट के जवाब में दिल्ली एयरपोर्ट ने कहा कि उसने यात्रियों की सहायता और किसी भी तरह की असुविधा को कम करने के लिए अधिकारियों को ग्राउंड पर तैनात किया है.

एयरपोर्ट पर लंबी कतारों की शिकायत करते हुए यात्री ने कहा कि नए टर्मिनलों की जरूरत है. एयरपोर्ट की तरफ से कहा, "कृपया आश्वस्त रहें कि यात्री अनुभव हमारे लिए सर्वोपरि है और हम हमेशा अपने यात्रियों के अनुभव को बढ़ाने का प्रयास करते हैं. एयरपोर्ट ने ट्वीट में कहा, "साथ ही, हमने टिप्पणियों को नोट किया है और इसे संबंधित एजेंसी के साथ साझा किया है. इसके अलावा, आप सीआईएसएफ मुख्यालय के साथ अपनी सीधी प्रतिक्रिया भी साझा कर सकते हैं."

एक अन्य ट्वीट में, कहा कि टीम एयरपोर्ट पर सुगम यात्रा अनुभव के लिए अन्य हितधारकों के साथ कुशल समन्वय सुनिश्चित करती है. नागरिक उड्डयन मंत्रालय के अधिकारियों ने हवाईअड्डे पर यात्रियों की लंबी कतारों और प्रतीक्षा अवधि के बीच शनिवार को कहा कि व्यस्त समय में प्रस्थान की संख्या को घटाकर 14 करने सहित भीड़भाड़ को दूर करने के लिए एक कार्य योजना लागू की जा रही है. IGIA, देश का सबसे बड़ा हवाई अड्डा भी है, जिसके तीन टर्मिनल हैं - T1, T2 और T3. 

ये भी पढ़ें : दिल्ली समेत उत्तर भारत में बढ़ने लगी ठंड, जानें बाकी जगह के मौसम का हाल

ये भी पढ़ें : गुजरात में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने अहमदाबाद में रोड शो किया

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा, मुझ पर स्याही फेंका जाना एक सुनियोजित हमला

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
पैरेंट्स की ये गलती बच्चों को बना रही डायबिटीज का मरीज