"सिर्फ 24 घंटे में 2 टके के नेटवर्क को खत्म..." : लॉरेंस बिश्नोई गैंग को लेकर ये क्या बोल गए पप्पू यादव

बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के बाहर तीन लोगों ने गोली मार दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पटना:

मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने रविवार को कहा कि अगर कानून इजाजत देता है, तो वह 24 घंटे के अंदर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को खत्म कर देंगे. बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात मुंबई के बांद्रा इलाके के खेर नगर में उनके विधायक बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर तीन लोगों ने गोली मार दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई. इसके बाद महाराष्‍ट्र में कानून-व्‍यवस्‍था पर सवाल उठ रहे हैं. पप्पू यादव ने भी देश और खासकर महाराष्ट्र की कानून-व्यवस्था की भी ओलचना की है. 

24 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई का पूरा नेटवर्क कर दूंगा खत्‍म

पप्‍पू यादव ने ओपन चैलेंज करते हुए कहा, "जेल में बैठा एक अपराधी सरकार को चुनौती दे रहा है और लोगों की हत्या कर रहा है और हर कोई मूकदर्शक बना हुआ है. बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला और करणी सेना के प्रमुख की हत्या में शामिल था और अब वह एक उद्योगपति सह राजनेता की हत्या में शामिल है. अगर कानून इजाजत देता है तो मैं 24 घंटे के अंदर इस घटिया अपराधी लॉरेंस बिश्नोई के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा."

मुंबई में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुंबई में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए महाराष्ट्र सरकार की खुलकर आलोचना की है. मुंबई के पॉश इलाके बांद्रा में एक प्रमुख नेता बाबा सिद्दीकी की दुखद हत्या का जिक्र करते हुए यादव ने राज्य में एनडीए सरकार के शासन पर सवाल उठाए.  तेजस्वी यादव ने बाबा सिद्दीकी के साथ अपने व्यक्तिगत संबंधों पर जोर देते हुए कहा कि सिद्दीकी बिहार के गोपालगंज के मूल निवासी थे और मुंबई दौरे पर वह अक्सर उनसे मिलते थे. हाल ही में सिद्दीकी और उनके बेटे से भी मिले थे. 

Advertisement

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े बाबा सिद्दीकी की हत्‍या के तार

नेता प्रतिपक्ष ने सिद्दीकी की हत्या पर चिंता व्यक्त की.  उनका मानना ​​है कि यह घटना राज्य में बिगड़ती सुरक्षा स्थिति को उजागर करती है. 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त बाबा सिद्दीकी (66) की शुक्रवार रात मुंबई के बांद्रा ईस्ट में गोली मारकर हत्या कर दी गई. उन्हें अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के पास गोलियां मारी गईं. दशहरा उत्सव के दौरान तीन लोगों ने गोलीबारी की, जिनमें से 2 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बाबा सिद्दीकी की हत्या में गिरफ्तार किए गए दो संदिग्धों ने दावा किया है कि वे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े हैं. पुलिस का कहना है कि वह अभी मामले के सभी एंगलों पर जांच कर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :- बाबा सिद्दीकी मर्डर : मास्‍टरमांइड और शूटर्स के बीच की कड़ी है शुभम लोंकर, जानिए उसकी पूरी कुंडली

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Gujarat Drug Raid: गुजरात से 5000 Crore की 518 Kg Cocaine जब्त, Delhi से जुड़े हैं तार