मुकेश सहनी के पिता की हत्‍या पर पप्‍पू यादव ने सरकार को घेरा, उठाई ये मांग

पप्पू यादव ने कहा कि अपराध की घटनाओं को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आकर एक बैठक करनी चाहिए. जिसमें अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर चर्चा हो. उन्होंने कहा कि अपराधियों की न कोई जाति होती है और न धर्म होता है इसलिए इस विषय पर गंभीरता के साथ चर्चा हो.

Advertisement
Read Time: 3 mins
दरभंगा:

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव बुधवार सुबह मुकेश सहनी के पैतृक घर बिरौल पहुंचे. यहां उन्होंने परिवार वालों से मुलाकात कर संवेदना व्यक्त कर सर्वदलीय बैठक की मांग उठाई. सांसद पप्पू यादव ने घटना पर दु:ख जताया और बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “इस दु:ख के समय में हम लोग मुकेश सहनी के साथ हैं. इस घटना को लेकर हमने एडीजी और चीफ सेक्रेटरी से मुलाकात की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई का निर्देश दिया है.”

उन्होंने कहा, “इस घटना पर लालू यादव और तेजस्वी यादव ने भी दु:ख व्यक्त किया है. घटना वाले दिन ही मेरी मुकेश सहनी से बात हुई थी. शासन और प्रशासन इस मामले को लेकर गंभीर हैं, लेकिन चिंता की बात है कि जिस तरह बिहार में अपराधी और माफिया लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं उससे डर का माहौल है.”

पप्पू यादव ने कहा कि अपराध की घटनाओं को देखते हुए सभी राजनीतिक दलों को एक साथ आकर एक बैठक करनी चाहिए. जिसमें अपराध पर अंकुश लगाने को लेकर चर्चा हो. उन्होंने कहा कि अपराधियों की न कोई जाति होती है और न धर्म होता है इसलिए इस विषय पर गंभीरता के साथ चर्चा हो. बिहार को अपराध मुक्त बनाने के लिए सभी लोगों को एक साथ मिलकर काम करने की आवश्यकता है.

Advertisement

वहीं, राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बिहार सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, “पूरे बिहार में अपराधियों का तांडव देखने को मिल रहा है. शासन-प्रशासन में बैठे लोग चैन की नींद सो रहे हैं. इन घटनाओं से बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा है. राज्य में नीतीश कुमार का इकबाल पूरी तरह से खत्म हो गया है. सीएम से राज्य नहीं चल रहा है और अब उन्हें अपनी कुर्सी छोड़ देनी चाहिए. जनता में भय का माहौल है.”

Advertisement

बता दें कि वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

Advertisement

(आईएएनएस की खबर...)
 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Shimla Masjid Vivad: Mandi में मस्जिद की दो मंजिलें अवैध तौर पर बनाने के आरोप पर जबरदस्त प्रदर्शन