बेटियों की सफलता पर पापा का सैल्यूट! इंटरनेट पर इन प्यारी तस्वीरों को देख कर दिल गदगद हो जाएगा

कहा जाता है कि बेटियां अपने पिता से सबसे ज्यादा लगाव रखती हैं, वे भी सफल होकर पिता का नाम रौशन करती हैं. आज फादर्स डे के मौके पर हम आपको कुछ ऐसी सफल बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी सफलता देखकर पिता ने सैल्यूट किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

किसी भी संतान के जीवन में उसका पिता बेहद अहम भूमिका निभाता है. बिना पिता के बच्चों का जीवन अधूरा होता है. पिता अपने बच्चे को हमेशा सफल होते देखना चाहते हैं. अगर बच्चे पिता से ज्यादा सफल हो जाते हैं, तो वे उनसे भी ज्यादा खुश होते हैं. कहा जाता है कि बेटियां अपने पिता से सबसे ज्यादा लगाव रखती हैं, वे भी सफल होकर पिता का नाम रौशन करती हैं. आज फादर्स डे के मौके पर हम आपको कुछ ऐसी सफल बेटियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनकी सफलता देखकर पिता ने सैल्यूट किया.

ड्यूटी के दौरान मिले बेटी और पिता. यह तस्वीर सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर और उनकी बेटी जेसी प्रशांति की है. पिता अपनी बेटी को गर्व और सम्मान के साथ सलाम करते हुए नजर आ रहे हैं. जेसी प्रशांति पुलिस उपाधीक्षक हैं, इस प्यारी तस्वीर को आंध्र प्रदेश पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया था.

Advertisement

 भारत-तिब्बत सीमा पुलिस (आईटीबीपी) ने अपने अधिकारी पिता को सलाम करते हुए पुलिस की वर्दी पहने एक बेटीकी तस्वीर शेयर की है. गौरवान्वित पिता उसका अभिवादन स्वीकार करते हैं - और बदले में उसे सलाम करते हैं. इस पल को उस तस्वीर में खूबसूरती से कैद किया गया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. आईटीबीपी ने इस प्यारी तस्वीर का वर्णन करते हुए कहा, “गर्वित पिता को गौरवान्वित बेटी से सलामी मिल रही है.” इस तस्वीर में युवती की पहचान अपेक्षा निंबाडिया के रूप में की, जिसने उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में डॉ बीआर अंबेडकर पुलिस अकादमी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. उनके पिता एपीएस निंबाडिया आईटीबीपी में उप महानिरीक्षक हैं. यह तस्वीर सुश्री निंबाडिया के पासिंग आउट परेड में भाग लेने के ठीक बाद ली गई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel के हमले में मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla, IDF ने की पुष्टि
Topics mentioned in this article