पैरोल पर बाहर आए हुए रेप के दोषी राम रहीम ने रिलीज किया दिवाली म्यूजिक वीडियो

साल 2017 में दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) प्रमुख राम रहीम को 20 साल की जेल की सजा मिली थी. उसके परिवार द्वारा दायर एक आवेदन के बाद उसे पिछले सप्ताह पैरोल दी गई.

Advertisement
Read Time: 15 mins

चंडीगढ़. रेप और हत्या के दोषी गुरमीत राम रहीम सिंह (Gurmeet Ram Rahim Singh) इन दिनों 40 दिन के पैरोल पर जेल से बाहर है. राम रहीम ने यूपी के बरनावा आश्रम में पहली बार 5 साल बाद दिवाली मनाई. इस दौरान उसने दिवाली का म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया. 3.52 मिनट का ये वीडियो यूट्यूब पर रैंक कर रहा है. बता दें कि साल 2017 में दोषी ठहराए गए डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) प्रमुख राम रहीम को 20 साल की जेल की सजा मिली थी. उसके परिवार द्वारा दायर एक आवेदन के बाद उसे पिछले सप्ताह पैरोल दी गई.

राम रहीम का पंजाबी म्यूजिक वीडियो दिवाली के दिन उसके यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया था. पंजाबी भाषा में लॉन्च किए गए 3 मिनट 52 सेकेंड के गाने में राम रहीम ने खुद ही एक्टिंग की है. वीडियो में राम रहीम के अपने गुरु शाह सतनाम के साथ पुराने शॉट फिल्माए गए है. राम रहीम ने इसे अपना नया भजन कहा है. साथ ही इस गाने को कंपोज करने, एडिटिंग, म्यूजिक सहित सभी काम खुद ही करने का दावा किया है.

वीडियो में राम रहीम को दीया जलाते हुए घूमते हुए दिखाया गया है. उसके साथ दो सहयोगियों की क्लिप भी हैं. इसमें कहा जा रहा है, “लोग एक दिन दिवाली मनाते हैं, लेकिन आपको धन्यवाद हमारे लिए हर दिन दिवाली है."

Advertisement

दिवाली की रात राम रहीम ने यूपी आश्रम में प्रेमियों के सवालों के जवाब दिए. इसमें उसने जेल में अपनी 5 साल की सजा को रुहानी यात्रा का नाम दिया है. जेल में कट रही अपनी जिंदगी पर अपनी किताब को वह जल्द ही लॉन्च करेगा. राम रहीम ने कहा कि नए गाने में उसने तेल और घी के साथ साथ पानी के दीप जलाए है. राम रहीम ने कहा कि छोटे बच्चों के लिए लोरी भी तैयार की है और जल्द ही लॉन्च की जाएगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें:- 

डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह की 40 दिन की पैरोल की अर्जी मंजूर

रेप के दोषी गुरमीत राम रहीम के सत्संग में शामिल हुए हरियाणा बीजेपी के कई नेता

किंग चार्ल्स ने ऋषि सुनक को ब्रिटेन का पीएम नियुक्त किया

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment