"UP में मंत्री बनेंगे या लोकसभा चुनाव लड़ेंगे?"- NDA में शामिल होने के बाद राजभर ने दिया जवाब

एसबीएसपी प्रमुख ओपी राजभर ने कहा, मैंने कहा था कि भगवान भी आ जाएं तो बीजेपी में नहीं जाऊंगा, पर वक़्त बदलता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ओम प्रकाश राजभर का कहना है कि विपक्ष यूपी में पिछड़ों की लड़ाई नहीं लड़ रहा है.

नई दिल्ली:

पिछले कई दिनों से अटकलें थी कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इस बीच कल यानी रविवार (16 जुलाई) को वह एनडीए में शामिल हो गए. केंद्रीय  गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर इस बात की घोषणा की. अमित शाह ने कहा कि ओम प्रकाश राजभर के पार्टी में शामिल होन से एनडीए को मजबूती मिलेगी. 

NDTV संवाददाता सौरभ शुक्ला ने ओम प्रकाश राजभर से खास बातचीत की. इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि अमित शाह जी ने मुझे फ़ोन करके बोला कि आप NDA में  शामिल होइए और हमने भी हां कर दी. उन्होंने कहा कि हम यूपी में मंत्री बनेंगे या लोकसभा चुनाव लड़ेंगे, जो भी है वो 18 को तय होगा. लेकिन हम  NDA में शामिल हो गए हैं ये तय है.

Advertisement

एसबीएसपी प्रमुख ओपी राजभर ने कहा कि हमें विपक्ष से किसी ने पूछा ही नहीं और न ही किसी ने मायावती जी से पूछा . विपक्ष यूपी में पिछड़ों की लड़ाई नहीं लड़ रहा है. मैंने बीजेपी के खिलाफ़ जो बयान दिए वो चुनाव में दिए थे और वो समय गुज़र गया है. हमारे मुद्दे अब भी कायम हैं, लेकिन कुछ तालमेल करने पड़ते हैं. मैं ग़रीब पिछड़ों की लड़ाई लड़ता रहूंगा.

इसके आगे उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का ज़िक्र करते हुए कहा कि तीन दिन पहले योगी जी ने भी मुझसे बात की है. योगी जी से मेरे संबंध अच्छे हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं वही ओपी राजभर हूं पर समय के साथ बदलाव करना पड़ता है. मैंने कहा था कि भगवान भी आ जाएं तो बीजेपी में नहीं जाऊंगा, पर वक़्त बदलता है.

Topics mentioned in this article