कांपते हाथों पर बीजेपी ने कसा तंज, तो नवीन पटनायक ने दिया ये जवाब

असम के सीएम हिमंता बिस्बा सरमा ने एक वीडियो को शेयर करते हुए कहा कि यह वीडियो परेशान कर देने वाला है. पीके पांडियन सीएम पटनायक (Naveen Patnaik) की हाथों की गतिविधियों को भी कंट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कांपते हाथों पर नवीन पटनायक का जवाब.
ओडिशा:

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक (Odisha CM Naveen Patnaik) के कांपते हाथों वाले वीडियो पर बीजेपी हमलावर है. अब नवीन पटनायक ने बीजेपी के तंज का जवाब दिया है. ओडिशा के 77 साल के सीएम ने कहा, मुझे लगता है कि गैर-मुद्दों को मुद्दा बनाने वाली बीजेपी मेरे हाथों पर चर्चा कर रही है,  यह निश्चित रूप से काम नहीं करेगा." बता दें कि बीजेपी नवीन पटनायक के स्वास्थ्य को लेकर लगातार निशाना साध रही है. दरअसल हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अंतिम चरण के चुनाव से पहले नवीन पटनायक एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ कांपने लगते हैं. इस बीच वीके पांडयन उनके हाथों को पीछे करके छिपाते देखे जा सकते हैं.

Advertisement

नवीन पटनायक के कांपते हाथों पर बीजेपी का तंज

इस वीडियो के सामने आने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है. असम के सीएम हिमंता बिस्बा सरमा ने इसे लेकर एक लंबा कैप्शन लिखा है. 

यह बेहद परेशान कर देने वाला वीडियो है. वीके पांडियन जी श्री नवीन बाबू के हाथों की गतिविधियों को भी नियंत्रित कर रहे हैं. मैं यह कल्पना करके कांप उठता हूं कि तमिलनाडु का एक रिटायर्ड पूर्व नौकरशाह वर्तमान में ओडिशा के भविष्य पर किस स्तर का नियंत्रण कर रहा है! बीजेपी राज्य के लोगों को ओडिशा की बागडोर वापस देने के लिए दृढ़ संकल्पित है."

असम सीएम ने कहा कि यह वीडियो परेशान कर देने वाला है. वीके पांडियन सीएम पटनायक की गतिविधियों को भी कंट्रोल कर रहे हैं.

Advertisement

Advertisement

अमित शाह ने भी कसा नवीन पटनायक पर तंज

बता दें कि पिछले हफ्ते,  गृह मंत्री अमित शाह ने नवीन पटनायक के स्वास्थ्य पर चर्चा की थी. उन्होंने कहा था कि नवीन पटनायक की "बढ़ती उम्र और स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों की वजह से अब रिटायर हो जाना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो ओडिशा के ही किसी लाल को राज्य की बागडोर सौंपी जाएगी.  उनके इस बयान पर नवीन पटनायक ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, "बीजेपी के झूठ बोलने की एक सीमा होनी चाहिए. जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरा स्वास्थ्य अच्छा है और मैं करीब एक महीने से पूरे राज्य में प्रचार कर रहा हूं."

Advertisement

वीके पांडियन ने क्या कहा?

 शाह के हमले से साफ हो गया है कि वीके पांडियन बीजेपी के लिए नुकसानदेह साबित हो सकते हैं. अमित शाह ने बिना नाम लिए हमला करते हुए कहा कि ओडिशा में एक "तमिल बाबू" शासन कर रहा है. लोग राज्य को "बाबू राज" से मुक्त करने के लिए बीजेपी को वोट देंगे. बता दें कि हाल ही में वीके पांडियन ने बीजेपी के 9 सेल्फ गोल सूचीबद्ध किए थे, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि यह सुनिश्चित किया जाएगा कि ओडिशा की कमान बीजू जनता दल के हाथों में ही रहे.

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: 11 दिन में बिहार में 5 पुल गिर गए | Khabron Ki Khabar | NDTV India