कार का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गुलेल गैंग का कुख्यात बदमाश गिरफ्तार, पुलिस ने रखा हुआ था 25000 का इनाम

पुलिस बदमाश को उसके दिल्ली स्थित ठिकाने से चार अगस्त को पकड़ने गई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने ब्लेड मारकर अपने आप को घायल कर दिया था.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोएडा:

नोएडा (Noida) की थाना फेस-2 पुलिस ने सड़क किनारे खड़ी कारों का शीशा तोड़कर चोरी करने वाले गुलेल गैंग (Gulel gang)  के कुख्यात बदमाश को रविवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए बदमाश के सिर पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था.  पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस बदमाश को उसके दिल्ली स्थित ठिकाने से चार अगस्त को पकड़ने गई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने ब्लेड मारकर अपने आप को घायल कर दिया था. उसे दिल्ली के एम्स (अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान)अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने उपचार के बाद ठीक होने पर रविवार को उसे गिरफ्तार किया है.

दिल्ली : गोयला डेरी इलाके में मुठभेड़, लूटपाट और पशु चोरी करने वाले पांच बदमाश अरेस्ट

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि थाना फेस-2 पुलिस को सूचना मिली कि कारों का शीशा तोड़कर लैपटॉप एवं नकदी आदि चोरी करने वाला कुख्यात बदमाश इंद्रजीत दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पर खड़ा है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने घेराबंदी कर उसे वहां से पकड़ लिया, लेकिन राजेंद्र ने पुलिस से बचने के उद्देश्य से ब्लेड से अपने गले पर प्रहार कर स्वयं को घायल कर लिया.

UP News: गाजियाबाद के ट्रॉनिका सिटी इलाके में मुठभेड़, इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की सहायता से उसे दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के बाद ठीक होने पर उसे आठ अगस्त को थाना फेस -2 पुलिस ने गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि यह बदमाश नंवबर 2018 में थाना सेक्टर 24 पुलिस पर गोली चलाता हुआ भाग गया था और उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था. उन्होंने बताया कि बदमाश ने कारों का शीशा तोड़कर चोरी की सैकड़ों वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकार की है.

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal के Resignation से कौन बनेगा Delhi का मुख्यमंत्री? | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article