नॉर्वे की राजदूत का भारत में एक साल पूरा, हिंदी में पोस्ट कर बताया कैसा रहा उनका अनुभव

नॉर्वे की राजदूत मे-एलिन स्टेनर का भारत में बीता एक साल कितना यादगार रोचक रहा. इस बारे में उन्होंने वीडियो शेयर कर बताया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

भारत में नॉर्वे की राजदूत मे-एलिन स्टेनर ने भारत में अपनी पोस्टिंग का एक साल पूरा कर लिया है. इस अवसर पर उन्होंने अपने एक्स-हैंडल पर एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने भारत से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. अपनी पसंदीदा भारतीय पोशाक - साड़ी - पहने हुए उन्होंने भारत में गुजरे अपने पहले साल के बारे में अपना अनुभव और विचार साझा किए.

क्रिकेट, बॉलीवुड पर भी की बात

भारत-ईएफटीए समझौते पर हस्ताक्षर जैसे मील के पत्थर से लेकर भारत में काम करने वाली नॉर्वे की कंपनियों तक, उन्होंने अपनी पसंदीदा यादों के बारे में पूरे उत्साह के साथ बताया. महज इतना ही नहीं, उन्होंने क्रिकेट, बॉलीवुड और भारतीय व्यंजनों के बारे में भी कुछ मजेदार सवालों के जवाब भी दिए.

भारत की यात्रा को बताया अविश्वसनीय

वीडियो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'भारत एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और मुझे यकीन है कि हमारे द्विपक्षीय संबंधों में आगे और भी अधिक रोमांचक दिन आने वाले हैं. हिंदी बोलते हुए स्टेनल ने अपने पसंदीदा हिंदी फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग भी बोला, उन्होंने कहा, "पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त."

Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान