नोएडा : झुग्गी में गैस सिलेंडर फटने से लगी आग में दो बच्चों की मौत, चार झुलसे

नोएडा (Noida) के कोतवाली पेज वन में स्थित सेक्टर आठ की जेजे कॉलोनी की एक झुग्गी में सिलेंडर फटने (Cylinder blast) से आग लग गई. जिसमें दो बच्चों की मौत (Death) हो गई और चार लोग झुलस गए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोएडा की झुग्गी बस्ती में सिलेंडर फटने से दो नवजात बच्चों की मौत हो गई.
नोएडा:

नोएडा के कोतवाली पेज वन में स्थित सेक्टर आठ की जेजे कॉलोनी की एक झुग्गी में सिलेंडर फटने से आग लग गई. इस आग में 6 लोग झुलस गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम ने आग पर काबू पाया और घायलों को  इलाज के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक नवजात समेत दो बच्चों की मौत हो गई. अन्य चार घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. 

घटना आज सुबह करीब तीन बजे सेक्टर 8 के डी-221 के सामने बनी झुग्गी में हुई, आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड फेज-1 की दो गाड़ियां और कोतवली फेज-1 की पुलिस की टीमें  मौके पर पहुंच गईं.फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और इस दौरान एक परिवार के 6 लोग इस आग में झुलस गए. उन्हें नोएडा के सेक्टर 30 स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर इलाज के दौरान 12 वर्षीय लड़के और 12 दिन की शिशु कन्या की मौत हो गई.फायर ब्रिगेड के सीएसओ प्रदीप कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आग गैस के सिलेंडर में लीकेज की वजह से लगने की बात सामने आई है. 


यह भी पढ़ें : 

VIDEO : MP में एंबुलेंस नहीं मिली तो बीमार पिता को हाथठेले पर अस्पताल लेकर गया 6 साल का बेटा
VIDEO: कुदरत का करिश्मा, तुर्की में भूकंप के 128 घंटे बाद नवजात को मलबे से सकुशल निकाला गया
बेगूसराय में युवक की हत्या के बाद बवाल, थाना और स्वास्थ्य केंद्र में भीड़ ने की तोड़फोड़

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amritpal Singh आज लेंगे सासंद पद की शपथ, 4 दिन की पेरोल पर आए बाहर
Topics mentioned in this article