Noida Road Accident: मां के सामने ही छोटी बच्ची को कार ने कुचला, वीडियो वायरल

नोएडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. एक कार सड़क पर खेल रही बच्‍ची को एक तेज रफ्तार ने कुचल दिया. बच्‍ची अस्‍पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नोएडा में दर्दनाक सड़क हादसा...
नोएडा:

उत्‍तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 63ए के बी ब्लॉक में घर के सामने मां के साथ खेल रही एक छोटी बच्ची को कार ने कुचल दिया. मां के सामने उसकी बच्‍ची के कुचलने का ये हादसा एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया. गंभीर रूप से घायल बच्ची को तुरंत कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. बच्‍ची की हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कार द्वारा एक मासूम बच्ची को उसकी मां के सामने कुचले जाने वाला वीडियो काफी विचलित करने वाला है. वीडियो में कनौजिया नाम के व्यक्ति के मकान में रहने वाली एक महिला अपनी मासूम बच्ची के साथ अपने घर के बाहर सड़क पर खेलती हुई नजर आ रही है.

इस दौरान कार को चला रहा युवक वहां आता है और बच्ची को कुचल देता है. इसके बाद कार वहीं पर रुक जाती है. मां फौरन बच्ची को उठाकर बदहवास हालत में इधर-उधर दौड़ने लगती है.  तभी कुछ लोग आते हैं, और उन्‍हें अस्पताल ले जाते है. अस्‍पताल में बच्ची जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

बता दें कि गौतम बुद्ध नगर जिले में 2023 में 1,176 सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें 470 लोगों की मौत हुई तथा 858 लोग घायल हुए. इस जिले में नोएडा और ग्रेटर नोएडा आते हैं. पुलिस लगातार ऐसे मामलों में कार्रवाई करती है और लोगों से तेज रफ्तार में गाड़ी न चलाने की अपील करती है. 

ये भी पढ़ें :- वो डेट पर रेस्तरां बुलाएगी, फिर भाग जाएगी... दिल्ली में 'बिल' से लाखों लूटने वाला गजब गैंग

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Ground Report : हाथरस के सत्संगस में भगदड़, लोग खोज रहे हैं अपनों को
Topics mentioned in this article