धुआं-धुआं, अफरातफरी...देखिए जब नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी भीषण आग..Video

नोएडा के लॉजिक्स मॉल में आग (Logix Mall Fire) लगने की वजह से हर तरफ धुआं-धुआं हो गया. वहां मौजूद लोग इधर-उधर भागने लगे. इतने में दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नोएडा के लॉजिक्स मॉल में लगी आग.
नई दिल्ली:

नोएडा सेक्टर 32 और सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन के पास मौजूद लॉजिक्स मॉल की एक दुकान में शुक्रवार को लगी आग (Noida Logix Mall Fire) पर काबू पा लिया गया है. आग की वजह से पूरे मॉल धुंआ-धुंआ हो गया. जिसके बाद लोग बाहर की तरफ भागने लगे. इस हादसे की खबर तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गई. फायर विभाग की 10 गाड़ियां और पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू किया. हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है. 

लॉजिक्स मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर लगी आग

आग फर्स्ट फ्लोर के एक गोदाम में लगी थी. जिसका शटर बंद होने के कारण मॉल में काफी धुंआ भर गया था. फायर बिग्रेड टीम टीम  शटर को काटकर धुएं को निकलने का काम किया जा रहा है. सीएफओ प्रदीप कुमार का कहना है कि लगभग ग्यारह बजे फायर सर्विस यूनिट को कंट्रोल रूम और लॉजिक्स मॉल मैनेजमेंट की तरफ से सूचना मिली की फर्स्ट फ्लोर पर एक स्टोर में आग लगी है. स्टोर रूम का शटर बंद था हमारे कर्मचारी यहां पर पहुंचे हैं और मशीन की मदद से शूटर को काटकर आग काबू पाया.
 

दमकल की 10 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

आग की  सूचना अलार्म के माध्यम से मिली थी. लेकिन जब तक फायर बिग्रेड की टीम पहुंची  तब तक धुंआ काफी भर गया था.  शटर को काटकर आग को पूरी तरह बुझा दिया गया है.  फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियां लगी है पूरे मॉल की चेकिंग कर ली गई है किसी के फंसे होने की सूचना नहीं है और आग लगने का हम पता लगाया जा रहा है.

दमकल विभाग के मुताबिक, पहले 5 गाड़िया मौके पर पहुंची थीं बाद में 5 और गाड़ियों को बुलवाया गया. आग लगने की यह घटना सुबह 11 बजकर 33 मिनट पर हुई. गनीमत ये रही कि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ. सभी लोग सुरक्षित हैं.

मॉल के भीतर की तस्वीरें डरा देंगी

लॉजिक्स मॉल के अंदर की तस्वीरें डरा देने वाली हैं. जहां शॉपिंग के लिए लोगों का हुजूम होता था, वहां पर सिर्फ धुआं ही धुआं नजर आ रहा है. जैसे ही आग लगी मॉल में अफरातफरी मच गई. शॉपिग कर रहे लोग इधर-उधर भागने लगे. हर तरफ भगदड़ का माहौल था. गनीमत यह रही कि वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया और किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir: मुठभेड़ में मारे गए 4 आतंकियों ने अलमारी को बनाया था बंकर, वीडियो आया सामने