IRS अधिकारी की 'Hate Story'... फ्लैट में मिला प्रेमिका का शव, तीन साल का था रिलेशनशिप

मृतका के परिजनों की शिकायत के आधार पर नोएडा पुलिस ने IRS अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
सौरभ मीना पर शादी का झांसा देने का आरोप है.
नोएडा:

नोएडा में युवती के सुसाइड के मामले में भारतीय राजस्व सेवा (IRS) अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कल IRS अधिकारी सौरभ मीना के फ्लैट में एक महिला दोस्त का शव मिला था. महिला का शव फ्लैट में फंदे से लटका मिली थी. महिला के परिजनों ने IRS अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा था उनकी बेटी को सौरभ मीना ने शादी का झांसा दिया था और उसके साथ मारपीट भी करता था. ये दोनों  पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे. ये मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के लॉट्स ब्लू वर्ड सोसायटी का है. मृतका के परिजनों के शिकायत के बाद सेक्टर 39 पुलिस ने मामला दर्ज कर IRS अधिकारी सौरभ मीना को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

'ब्लैकमेल' के चलते प्रेमिका की हत्या

गुरुग्राम में शनिवार देर रात एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी और फिर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया. आरोपी और मृतक दोनों महाराष्ट्र के अकोला जिले के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात सदर थाना को टिकरी गांव स्थित एक पीजी में 22 वर्षीय युवती की हत्या की सूचना मिली. पुलिस टीम फॉरेंसिक साइंस और फिंगरप्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंची.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "घटनास्थल पर युवती का शव खून से लथपथ मिला. उसके सिर और गर्दन पर चाकू से वार के निशान पाए गए। शव का पोस्टमार्टम भी कराया गया." शख्स सदर थाने गया और ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को बताया कि उसने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी है. पुलिस को अंदेशा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है.

Advertisement

कथित तौर पर युवती दो-तीन दिन पहले उस व्यक्ति से मिलने शहर आई थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने उसके खिलाफ महाराष्ट्र में दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया था और उसे ब्लैकमेल कर रही थी. उसने कहा, वह इसी सिलसिले में गुरुग्राम आई थी, दोनों में झगड़ा हुआ और उसने गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी. सदर पुलिस स्टेशन के एसएचओ ने कहा, "सभी तथ्यों की जांच की जा रही है. व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है."  (IANS इनपुट के साथ)

Advertisement

ये भी पढ़ें- 'लौट आओ ना...': बेबी केयर सेंटर आग हादसे के 5 पीड़ित परिवारों की दर्दनाक कहानी

Video : दिल्ली बेबी केयर सेंटर आग हादसे में 2 डॉक्टर गिरफ्तार

Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: गिरफ्तार हुए 7 आरोपियों को Delhi लाएगी CBI की टीम
Topics mentioned in this article