नोएडा में डिलीवरी बॉय अगवा कर बरसाए लात-घूसे, मारे थप्पड़ और बना लिया VIDEO

घटना का वीडियो विचलित कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार दबंग लड़के को किसी पुरानी सी जगह लेकर पहुंचे, वहां पर पहले तो उसे निर्वस्त्र कर दिया और फिर उस पर लात-घूसों और थप्पड़ों की बरसात कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

दिल्ली से सटे नोएडा में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना (Noida Delivery Boy Beaten Videoसामने आई है. एक डिलीवरी बॉय को बेरहमी से पीटा गया. मामूली कहासुनी के बाद दबंग डिलीवरी बॉय का अपहरण कर उसे कार में जबरन बिठाकर ले गए. लड़के को सुनसान जगह पर ले जाकर दबंगों ने उसे निर्वस्त्र कर लात, घूसों और डंडों से बेरहमी से पीटा. जब इतने से भी दबंगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने मारपीट की घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

लड़के को लात-घूसों से बेरहमी से पीटा

पीड़ित लड़के का आरोप है कि जब वह पुलिस से मदद मांगने पहुंचा तो उसकी FIR तक दर्ज नहीं की गई. दिल दहला देने वाली ये घटना नोएडा के सेक्टर 113 थाना क्षेत्र की है.बता दें कि सामने आया वीडियो विचलित कर देने वाला है. वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन से चार दबंग लड़के को किसी पुरानी सी जगह लेकर पहुंचे, वहां पर पहले तो उसे निर्वस्त्र कर दिया और फिर उस पर लात-घूसों और थप्पड़ों की बरसात कर दी. पीड़ित लड़का एक कोने में खड़ा दबंगों के सामने गिड़गिड़ाता रहा और अपनी जान की भीख मांगता रहा, लेकिन दबंगों को उस पर बिल्कुल भी रहम नहीं आया.

Advertisement

1 साल पहले हुई थी कहासुनी, अब निकाली खुन्नस

इतना ही नहीं जब लड़के को पीटा जा रहा था तो वहां बहुत से लोग खड़े होकर तमाशबीन बने देख रहे थे, किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश तक नहीं की.  इस बीच पीड़ित लड़का दबंगों के आगे हाथ जोड़ता रहा, लेकिन उनको रहम तक नहीं आया. पीड़ित लड़के ने बताया कि करीब 1 साल पहलें पड़ोस में रहने वाले लड़कों के साथ उसकी कहासुनी हो गई थी. जिसकी खुन्नस निकालने के लिए 9 फरवरी को दबंग लड़के उसको जबरन अपनी कार में बिठाकर ले गए और उसको बहुत ही निर्मम तरीके मारा-पीटा. पीड़ित का कहना है कि दबंगों की मारपीट के बाद वह तीन दिन तक बेहोश रहा. उन्होंने बताया कि दबंग लड़के एटा जिले के रहने वाले हैं. आरोप है कि पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर FIR तक दर्ज नहीं की. 

Advertisement

ये भी पढ़ें-केरल में 2 साल की बच्ची का अपहरण, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Featured Video Of The Day
Mumbai: NCP Ajit Pawar गुट के स्थानीय नेता सचिन कुर्मी की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article