सोसाइटी लिफ्ट में फंसे रहे बच्चे और महिलाएं, 30 मिनट तक अटकी रहीं सांसें, रेस्क्यू का वीडियो वायरल

फ्लोर नंबर 305, 1703 और 1003 में रहने वाली तीन महिलाएं बस स्टॉप से बच्चों को लेकर आ रही थी. आरोप है कि बीच फ्लोर पर आने के दौरान लिफ्ट अचानक से लाइट जाने के बाद बंद हो गई. 

Advertisement
Read Time: 15 mins

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटियों में लिफ्ट खराब होने व लिफ्ट में लोगों के फंसने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला पंचशील हाइनिश सोसाइटी का है. मंगलवार सुबह और दोपहर के समय दो टावर में लिफ्ट अटकने की घटना हुई है. सुबह के समय टावर 2 में बच्चे को बस टॉप तक छोड़ने जा रही 58 वर्षीय बुजुर्ग महिला और चार वर्षीय बच्चा 20 मिनट फंसे रहे. जबकि दोपहर में स्कूल से बच्चों को लेकर टावर आठ में रहने वाले तीन महिला और बच्चे 30 मिनट से अधिक तक फंसे रहे. महिला और बच्चों के रेस्क्यू का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

वीडियो में महिलाओं को कहते सुना जा सकता है कि वे पिछले 30 मिनट से लिफ्ट में फंसी हुई है और अलार्म बजने पर भी कोई मदद के लिए नहीं पहुंचा. बच्चे और महिलाएं काफी देर तक चिल्लाते रहे जिसके बाद मेंटेनेंस के लोगों ने टीम को बुलाकर अटकी लिफ्ट का दरवाजा खोलकर इनको रेस्क्यू किया.

फ्लोर नबर 305, 1703 और 1003 में रहने वाली तीन महिलाएं बस स्टॉप से बच्चों को लेकर आ रही थी. आरोप है कि बीच फ्लोर पर आने के दौरान लिफ्ट अचानक से लाइट जाने के बाद बंद हो गई. 

Advertisement

इसी सोसायटी में सुबह के समय टावर 2 में बच्चे को बस टॉप तक छोड़ने जा रही 58 वर्षीय बुजुर्ग महिला और चार वर्षीय बच्चा 20 मिनट फंसे रहे. पंचशील हाइनिश सोसाइटी की टावर-2 के निवासी भुवनेश गौतम ने बताया कि सुबह के समय मेरी 59 वर्षीय मम्मी बेटे को स्कूल के लिए बस टॉप पर छोड़ने के लिए घर से निकली थी.  बस के ड्राइवर का लगातार कॉल आ रहा था उनका बेटा बस स्टाप पर नहीं पहुंचा है. वे जब भाग कर लिफ्ट पर पहुँचे तो पता चला दोनों लोग बीच फ्लोर पर लिफ्ट में अटके हुए थे, जिसके बाद लोगों की कड़ी मशक्कत के बाद 20 मिनट के बाद इनको निकला गया. 

Advertisement
Topics mentioned in this article