नोएडा : BMW ने ई-रिक्शा को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 2 की मौत 3 घायल

सेक्टर 24 के थाना प्रभारी ने बताया, सुबह 6 बजे एक ई रिक्शा पर चालक समेत 5 लोग सवार थे जो सिटी सेंटर की ओर से 12/22 की तरफ जा रहे थे. तभी सेक्टर 35 स्थित सुमित्रा हॉस्पिटल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
नई दिल्ली:

नोएडा में गुरुवार सुबह 6 बजे एक बीएमडब्ल्यू कार चालक ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में महिला नर्स समेत दो लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हैं. तीनों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. इस हादसे में ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में भी ले लिया है.  

सेक्टर 24 के थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब एक ई रिक्शा पर चालक समेत 5 लोग सवार थे जो सिटी सेंटर की ओर से 12/22 की तरफ जा रहे थे. तभी सेक्टर 35 स्थित सुमित्रा हॉस्पिटल के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बीएमडब्ल्यू ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे में 5 लोग घायल हो गए.

Advertisement

बाद में मेट्रो हॉस्पिटल स्टाफ नर्स रश्मि और मोहम्मद मुस्तफा की मौत हो गई. वहीं रिक्शा चालक राजेंद्र, पवन और सूरज को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीएमडब्ल्यू कार में सवार सेक्टर 41 निवासी तुषार और आदि को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि कार में सवार एक अन्य व्यक्ति अमन सिसोदिया मौके से फरार हो गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें:

Featured Video Of The Day
जांच एजेंसियों के कथित दुरुपयोग को लेकर INDIA गठबंधन का विरोध प्रदर्शन
Topics mentioned in this article