नीतीश कुमार ने अमित शाह के जंगल राज वाले बयान पर कहा- ''झूठ-मूठ बोलते रहते हैं''

नीतीश कुमार ने कहा- अमित शाह के पूर्णिया में भाषण के दौरान लगाए गए आरोपों का जवाब महागठबंधन की रैली में ही देंगे

Advertisement
Read Time: 5 mins
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहा है कि बिहार में कहीं कोई समस्या लॉ एंड ऑर्डर की नहीं है.
पटना:

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने मंगलवार को एक बार फिर दोहराया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की ओर से पिछले शुक्रवार को राज्य के पूर्णिया में अपने भाषण के दौरान उनके और राज्य सरकार के खिलाफ लगाए गए आरोपों का वे महागठबंधन की प्रस्तावित रैली में ही जवाब देंगे. हालांकि नीतीश कुमार ने राज्य की विधि व्यवस्था के बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के जंगल राज की वापसी वाले बयान पर इतना ज़रूर कहा कि कहीं कोई समस्या लॉ एंड ऑर्डर की नहीं हैं और झूठ मूठ के बोलते रहते हैं.

Advertisement

नीतीश कुमार मंगलवार को पशु चिकित्सा पदाधिकारियों के नियुक्ति पत्र के वितरण के एक समारोह में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का नाम लिए बिना कहा कि क्या-क्या कहते रहते हैं लोग. हम लोग तो काम करते रहते हैं और राज्य में इतना विकास हो रहा है कहीं कोई समस्या लॉ ऑर्डर की कहां है, लेकिन झूठ मूठ का बोलते रहते हैं. यहां ऐसी बातें लोग करते रहते हैं. 

फिर नीतीश ने हमला बोलते हुए कहा कि इनका जहां-जहां राज है वहां कोई काम हो रहा है? केवल प्रचार प्रसार पर खर्च हो रहा है. नीतीश का सीधा मतलब भाजपा शासित राज्यों से था.

Featured Video Of The Day
सरपंच होकर भी सरपंच नही! जितने के बाद भी नही है अधिकार
Topics mentioned in this article