"नीतीश कुमार के दिमाग में क्या चल रहा है नहीं पता... ", बिहार में चल रहे राजनीतिक घमासान पर खरगे 

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के गठबंधन छोड़ने की जानकारी मुझे नहीं है. मैंने उन्हें एक पत्र लिखा है. उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन पता नहीं नीतीश कुमार के मन में क्या है. 

Advertisement
Read Time: 6 mins
नई दिल्ली:

बिहार में बीते कुछ दिनों से राजनीतिक घमासान जारी है. सूत्रों से खबर आ रही है कि सीएम नीतीश कुमार एक बार फिर महागठबंधन का साथ छोड़कर एनडीए का हाथ थाम सकते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार रविवार को ही नई सरकार का गठन भी कर सकते हैं. इन सब के बीच INDIA गठबंधन के प्रमुख दलों में से एक कांग्रेस के अध्यक्ष ने बिहार के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा है कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं है कि आखिर नीतीश कुमार के दिमाग में क्या चल रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि जनता दल (यूनाइटेड) के गठबंधन छोड़ने की जानकारी मुझे नहीं है. मैंने उन्हें एक पत्र लिखा है. उनसे बात करने की कोशिश की. लेकिन पता नहीं नीतीश कुमार के मन में क्या है. 

उन्होंने आगे कहा कि मैं कल दिल्ली जाकर पूरी जानकारी लूंगा. देखते हैं क्या होगा. हमें इसकी जानकारी नहीं है कि नीतीश इस्तीफा देंगे. उन्होंने हमें राज्यपाल से मुलाकात के बारे में नहीं बताया है. मेरे पास जानकारी नहीं है इसलिए प्रामाणिक तौर पर नहीं बता सकता. चलो देखते हैं क्या होता हैं. 

बता दें कि बिहार में चले रहे सियासी घमासान के बीच सीएम नीतीश कुमार बक्सर के ब्रह्मपुर में दूसरे चरण के विकास कार्यों का शिलान्यास करने श्री बाबा ब्रह्मेश्वरनाथ धाम पहुंचे थे. यह अश्विनी चौबे के साथ नीतीश कुमार की नजदीकियां काफी कुछ बयां कर गई. अश्विनी चौबे ने खुलकर तो कुछ नहीं कहा, लेकिन इशारा कर दिया कि एनडीए में नीतीश कुमार की एंट्री होने जा रही है. सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार रविवार को अपने पद से इस्तीफा भी दे सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायल के Deir al-Asad में हिजबुल्लाह का रॉकेट हमला, 3 लोग घायल
Topics mentioned in this article