दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर, रन-वे पर रोका गया विमान

इंडिगो फ्लाइट 6E2211 दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए तैयार थी और रन-वे पर थी. तभी इंडिगो में बम होने की खबर मिली. इस वजह से सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दिल्ली दमकल सर्विस को फ्लाइट में बम होने की सूचना प्राप्त हुई थी.
नई दिल्ली:

दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम की खबर के बाद रन-वे पर ही रोका गया. त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाला गया और फिर संपूर्ण सुरक्षा निरीक्षण के लिए विमान को तुरंत एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया. साथ ही सुरक्षाकर्मियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई. हालांकि, अभी तक की गई जांच में फ्लाइट से कुछ भी नहीं मिला है.

जानकारी के मुताबिक इंडिगो फ्लाइट 6E2211 दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए तैयार थी और रन-वे पर थी. तभी इंडिगो में बम होने की खबर मिली. इस वजह से सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. 5 बजकर 35 मिनट पर विमान में बम होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सभी यात्री घबरा गए और उन्हें सुरक्षित फ्लाइट से बाहर निकाला गया. 

Advertisement

हालांकि, इंडिगो की ओर से अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है कि वो यात्रियों को किस तरह से दिल्ली से वाराणसी लेकर जाएगी. इंडिगो की इस फ्लाइट में बम होने की सूचना दिल्ली दमकल सर्विस को प्राप्त हुई थी. 

दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों में भी बम होने की मिली है धमकियां

बता दें कि कुछ वक्त पहले दिल्ली के स्कूलों में बम होने के धमकियां प्राप्त हुई थीं. इसके बाद अस्पतालों में और अब इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की जानकारी मिली है. मौके पर मौजूद बम स्क्वाड फ्लाइट की जांच कर रहा है लेकिन अभी तक कुछ भी नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें : 

दिल्ली एयरपोर्ट सहित कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के लिए पहुंची पुलिस

दिल्ली, नोएडा के करीब 100 स्कूलों को बम की धमकी; पेरेंट्स परेशान; IP एड्रेस रूस का

Featured Video Of The Day
PM Modi Mann Ki Baat: '2024 का चुनाव, दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव था'