"गोलियां चलाता ये शख्‍स अतीक अहमद का बेटा असद तो नहीं...?" उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा नया CCTV फुटेज

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड का ये नया सीसीटीवी फुटेज एक संकरी गली के अंदर गोली मारने का है. यह सीसीटीवी फुटेज उस गलियारे का है, जिसमें उमेश पाल कार से उतरते ही हमलावरों की गोलियां लगने के बाद गली में भागे थे.

Advertisement
Read Time: 5 mins

24 फरवरी को हुआ था उमेश पाल हत्याकांड

यूपी:

उमेश पाल हत्याकांड से जुड़ा एक और सीसीटीवी फुटेज आया है. इस वीडियो में वो शख्श आखिर तक गोलियां दागता नज़र आ रहा है, जिसे अतीक अहमद का बेटा असद बताया जा रहा रहा है. इस वीडियो में गोलियां चलाने के बाद एक शख्‍स बम फेंकता हुआ भी नजर आ रहा है. इसके बाद सब जगह धुआं ही धुआं नजर आता है. बता दें कि असद अभी फरार चल रहा है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. अतीक अहमद अभी जेल में बंद हैं. 

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड का ये नया सीसीटीवी फुटेज एक संकरी गली के अंदर गोली मारने का है. यह सीसीटीवी फुटेज उस गलियारे का है, जिसमें उमेश पाल कार से उतरते ही हमलावरों की गोलियां लगने के बाद गली में भागे थे. यह वही गली का सीसीटीवी फुटेज है, जिसमें साफ दिख रहा है कि उमेश पाल के ऊपर एक शूटर अंत तक गोलियां चलाता रहा. 

इस शूटर की पहचान लोग अतीक का बेटा असद के रूप में कर रहे हैं. हालांकि, इस वीडियो को लेकर अभी इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकी है कि गोली चलाने वाला शख्‍स असद ही है या नहीं. यूपी पुलिस ने भी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है. वीडियो में दिख रहा है कि शख्‍स गोलियां चला रहा है, इस बीच एक पुलिसवाला (गनर) गली में तेजी से भागता हुआ आता है, तो उस पर गुड्डू मुस्लिम बम से हमला कर देता है.

Topics mentioned in this article