नेपाल विमान हादसा : परिवार के साथ माघे संक्रांति मनाने का वादा पूरा नहीं कर सकी विमान परिचारिका

नेपाल विमान हादसे में मारी गई विमान परिचारिका ओशिन अले मागर ने घर से जाते हुए वादा किया था कि वह पोखरा लौटेगी और माघे संक्रांति का त्योहार परिवार के साथ मनाएगी, लेकिन रविवार को हुई दुर्घटना के बाद उसका शव घर पहुंचा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
काठमांडू:

विमान हादसे में मारी गई विमान परिचारिका ओशिन अले मागर ने रविवार को घर से जाते हुए वादा किया था कि वह पोखरा लौटेगी और माघे संक्रांति का त्योहार परिवार के साथ मनाएगी, लेकिन रविवार को हुई दुर्घटना के बाद उसका शव घर पहुंचा है. नेपाल के पोखरा हवाई अड्डे पर उतरने के दौरान रविवार को सेती नदी के खड्ड में गिरे येति एयरलाइन के विमान ‘9एन-एएनसी एटीआर-72' में सवार 72 लोगों में ओशिन भी थी. अभी तक बरामद 69 शवों में से एक शव ओशिन का भी है.

ओशिन का परिवार घर पर माघे संक्रांति मनाने की तैयारियों में जुटा था, तभी विमान हादसे की खबर उन तक पहुंची. भारतीय सेना से अवकाश प्राप्त सैनिक व आशिन के पिता मोहन अले मागर ने याद किया कि कैसे उन्होंने सुबह-सुबह उसे त्योहार पर काम पर नहीं जाने को कहा था. मोहन ने फोन पर ‘रिपब्लिका' अखबार को बताया कि उसने दो उड़ानें पूरी करने के बाद घर लौटकर त्योहार मनाने की बात कही थी.

खबर के अनुसार, ओशिन पिछले दो साल से येति एयरलाइन के साथ काम कर रही थी. मूल रूप से चितवन की रहने वाली ओशिन नौकरी शुरू करने के बाद से काठमांडू में रह रही थी और पिछले छह महीने से उसके माता-पिता भी साथ रह रहे थे. ओशिन की दो बहनें और एक भाई है. वह चार भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी. उसका भाई महज चार साल का है. 

ये भी पढ़ें:- 
BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : पहले दिन आगामी चुनाव जीतने से लेकर इन मुद्दों पर हुई चर्चा, 10 बातें
Video Viral: सड़क किनारे कुत्ते को खाना खिला रही थी युवती, तेज रफ्तार SUV ने मारी टक्कर

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'