आबकारी विभाग की जीप को टक्कर मारने के मामले में नासिक पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

8 जुलाई की रात को दो बजे के करीब चंदवाड मनमाड हाइवे पर शराब तस्करों का पीछा कर रही एक्साइज और पुलिस की टीम को तस्करों ने कार से टक्कर मार दी थी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस की जीप पलट कर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
(

नासिक के चांदवड मनमाड हाइवे पर हुए हिट एंड रन मामले में पुलिस ने गुजरात से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गुजरात से पकड़े गए आरोपियों के नाम देविश कांतिलाल पटेल और अशफाक अली मोहम्मद शेख हैं. दोनों गुजरात के रहने वाले हैं और शराब तस्कर बताए जा रहे हैं. इस गिरफ्तारी से शराब के बड़े रैकेट का खुलासा होने की संभावना है. 

जानकारी के मुताबिक 8 जुलाई की रात को दो बजे के करीब चंदवाड मनमाड हाइवे पर शराब तस्करों का पीछा कर रही एक्साइज और पुलिस की टीम को तस्करों ने कार से टक्कर मार दी थी. यह टक्कर इतनी जोरदार थी कि पुलिस की जीप पलट कर सड़क के किनारे खाई में जा गिरी थी. इस वजह से जीप में बैठे राज्य उत्पाद शुल्क विभाग के जवान कैलास कस्बे की मौत हो गई थी. 

इसके साथ ही एक एक्साइज और दो पुलिस कर्मी घायल हो गए थे. बताया जा रहा है कि तस्करों की टिप मिलने के बाद एक्साइज और पुलिस की टीम ने जीप से करीब 125 किलो मीटर पीछा किया था. तभी हतनूर के पास तस्करों की कार ने जीप को टक्कर मारी जिससे जीप पलट गई थी.

Featured Video Of The Day
West Bengal School Jobs Scam: TMC सांसद Abhishek Banerjee और पत्नी Rujira Banerjee को SC से झटका
Topics mentioned in this article