नागपुर में खुलेआम गुंडागर्दी! रेस्टोरेंट में तलवार लेकर आए बदमाश, जमकर मचाया उत्पात

नागपुर के योगा बार और रेस्टोरेंट में बदमाशों ने हथियार लेकर जमकर उत्पात मचाया है. इस घटना का वीडियो भी सामने आया है. पुलिस ने मामले में केस दर्ज किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नागपुर:

नागपुर के योगा बार और रेस्टोरेंट में बदमाशों ने हथियार के साथ हमला कर दिया. हथियारों से लैस बदमाशों ने होटल में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. वहां के कर्मचारी ग्राहकों ने पीछे छिपकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज किया है.

यहां गुंडे सरेआम तलवार और लाठियां लेकर कन्हान के योगा बार और रेस्टोरेंट में घुस गए. गुंडों ने बार और रेस्टोरेंट के संचालक दीनदयाल बावनकुले पर हमला कर दिया और बार में तोड़फोड़ की. पार्किंग क्षेत्र में लोगों को धमकाया और वहां खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की.

Advertisement

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि कुछ बदमाश हथियार के साथ  योगा बार और रेस्टोरेंट में प्रवेश करते है. फिर वो तोड़फोड़ शुरू कर देते हैं. बदमाशों को ग्राहकों से भी मारपीट करते हुए देखा जा सकता है. कुछ बदमाश रेस्टोरेंट के मालिक पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करते है. रेस्टोरेंट के मालिक के मालिक गुंडों को शराब और पैसे देते नजर आता है. कुछ देस में सभी लोग शराब और पैसे लेकर वापस चले जाते हैं. लेकिन ये घटना कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश जारी है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?