मुंबई : समुद्र में डूबने से दो बच्चों की मौत, तीन बचाए गए

पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार यह हादसा वर्ली कोलीवाड़ा में हुई. मुंबई में वर्ली कोलीवाड़ा मुख्य रूप से मछुवाओं का इलाका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

मुंबई में समुद्र में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई जबकि प्रशासन ने तीन बच्चों को बाहर निकाल लिया है. घटना मुंबई के वर्ली इलाके की है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार यह हादसा वर्ली कोलीवाड़ा में हुई. मुंबई में वर्ली कोलीवाड़ा मुख्य रूप से मछुवारों का इलाका है. पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर 3.30 बजे पांच बच्चे खेलते खेलते समुद्र में चले गए थे. जो बाद तेज लहरों की चपेट में आए गए. घटना को लेकर 3.40 मिनट पर दमकल विभाग को सूचना दी गई. जिसके बाद आनन-फानन में बच्चों को बचाने को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. इस ऑपरेशन में पुलिस के साथ-साथ स्थानीय लोग भी शामिल थे. 

पुलिस, दमकल विभाग और स्थानीय लोगों की मदद से पांचों बच्चों को समुद्र से निकाला गया. बाद में सभी को पास के अस्पातल में  भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों की टीम ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया. मृत बच्चों की पहचान कार्तिक चौधरी (8) और सविता पाल (12)के रूप में की गई है. जबकि कार्तिकी गौतम पाटिल (13), आर्यन चौधरी (10) और ओम पाल (14) का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.  

Featured Video Of The Day
Israel वाली मशीन से जवान बनाने का झांसा देकर एक दंपती लोगों का करोड़ों रुपये लेकर फरार
Topics mentioned in this article