मुंबई में पुणे वाला हादसा, नाबालिग ने SUV से युवक को रौंदा, मौके पर मौत

दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसयूवी एक बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद किशोर ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
1
मुंबई:

मुंबई के गोरेगांव इलाके में बृहस्पतिवार तड़के एक तेज रफ्तार एसयूवी ने दूध बेंचने जा रहे 24 वर्षीय युवक के दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी जिससे युवक मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. एसयूवी को एक किशोर चला रहा था. यह दुर्घटना आरे कॉलोनी में तड़के चार बजे के करीब हुई. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि गलत दिशा से आ रही एक महिंद्रा स्कॉर्पियो, नवीन वैष्णव के दोपहिया वाहन से टकरा गई, जिससे नवीन की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि आरोपी चालक की उम्र 17 साल है, इसलिए एसयूवी के मालिक इकबाल जिवानी (48) और उसके बेटे मोहम्मद फज इकबाल जिवानी (21) के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. दोपहिया वाहन को टक्कर मारने के बाद एसयूवी एक बिजली के खंभे से टकरा गई, जिसके बाद किशोर ने भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसे चोटें आई हैं. अधिकारी ने बताया कि उनके रक्त के नमूने प्रयोगशाला में भेजे गए हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह शराब के नशे में तो नहीं था.

गौरतलब है कि में पुणे में नाबालिग द्वारा चलाई जा रही लग्जरी पोर्श कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो इंजीनियरों की मौत हो गई थी. ये मामला कोर्ट में चल रहा है और इसमें मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी की गई है.

Video : क्या Himachal Pradesh लोक लुभावनी नीतियों के जाल में फंसा या फिर केंद्र ने रोका पैसा?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Haryana Elections | Selja मेरी बहन जैसी.. कोई उनके ख़िलाफ़ बोलता है तो... : Bhupendra Hooda