एकनाथ शिंदे का दावा, अगले ढाई साल में मुंबई की सड़कें गड्ढों से मुक्त हो जाएंगी

Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे  ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा, 'दो से ढाई साल में मुंबई गड्ढों से मुक्त हो जाएगी और सभी सड़कें पक्की हो जाएंगी.'

Advertisement
Read Time: 5 mins

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने दावा किया है कि अगले दो से ढाई साल में मुंबई की सड़कों पर गड्ढे नहीं रहेंगे. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शनिवार को एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे  (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली प्रतिद्वंद्वी शिवसेना (यूबीटी) पर कटाक्ष किया.

उन्होंने कहा कि यदि शहर की सड़कों के कंक्रीटीकरण का काम पूरा हो गया होता तो दुर्घटनाओं में लोगों की जान नहीं जाती.

लोग गड्ढों वाली सड़कों पर यात्रा करने के लिए मजबूर
एकनाथ शिंदे  ने पार्टी के एक कार्यक्रम में कहा, 'दो से ढाई साल में मुंबई गड्ढों से मुक्त हो जाएगी और सभी सड़कें पक्की हो जाएंगी.' उन्होंने कहा कि पहले हर बरसात के मौसम में तारकोल की सड़कें बनाई जाती थीं और लोगों को गड्ढों वाली सड़कों पर यात्रा करने के लिए मजबूर होना पड़ता था.

इस कार्यक्रम में उद्धव गुट के पूर्व विधायक तुकाराम काते एवं एक पूर्व पार्षद और कांग्रेस के छह पूर्व पार्षद शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल हुए थे.

शिवसेना का 25 वर्षों तक बृहन्मुंबई नगर निगम पर नियंत्रण

बता दें कि पहले बाल ठाकरे और बाद में उनके बेटे उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली अविभाजित शिवसेना ने 1997 से 2022 तक यानी कुल 25 वर्षों तक बृहन्मुंबई नगर निगम को नियंत्रित किया.
 

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'