मुंबई पुलिस ने 31 साल बाद हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार, ऐसे चढ़ा हत्थे

अधिकारी ने कहा, ‘‘ पुलिस जब भी कांदिवली के तुलस्करवाड़ी में भिसे के आवासीय पते पर जाती थी तो स्थानीय लोग उसे कहते थे कि शायद भिसे की मौत हो गई है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
मुंबई:

मुंबई पुलिस ने हत्या के मामले में वांछित 62 वर्षीय आरोपी को 31 साल बाद पालघर जिले के नालासोपारा इलाके से गिरफ्तार किया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. आरोपी की पहचान दीपक भिसे के तौर पर की गई है, जिसपर 1989 में राजू चिकना नाम के व्यक्ति की हत्या और धर्मेंद्र सरोज की हत्या का प्रयास करने का आरोप है. पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि भिसे को 1992 में जमानत मिल गई थी, लेकिन उसके बाद वह कभी भी अदालत में पेश नहीं हुआ, इसपर अदालत ने 2003 में उसे फरार घोषित कर दिया था.

अधिकारी ने कहा, ‘‘ पुलिस जब भी कांदिवली के तुलस्करवाड़ी में भिसे के आवासीय पते पर जाती थी तो स्थानीय लोग उसे कहते थे कि शायद भिसे की मौत हो गई है. हम फिर भी उसकी तलाश करते रहे.'' उन्होंने बताया कि पुलिस को किसी तरह भिसे की पत्नी के मोबाइल फोन का नंबर मिल गया और इसके बाद नालासोपारा में भिसे का पता लगा लिया गया और उसे शुक्रवार रात पकड़ लिया गया.

अधिकारी ने बताया कि भिसे अपने परिवार के साथ इस इलाके में बस गया था और जीवनयापन के लिए पेड़ काटने के ठेके लेता था. कांदिवली थाने के उप-निरीक्षक नितिन साटम ने कहा, ‘‘आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसकी उम्र अब 62 साल है. मामले में जांच जारी है.''

Advertisement

ये भी पढ़ें-  चंद्रमा के बाद अब ISRO ब्लैक होल के रहस्यों से उठाएगा पर्दा, 2024 में लॉन्च होगा मिशन

Advertisement
(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Haryana, J&K में कितने सटीक थे पिछले एग्जिट पोल के नतीजे?
Topics mentioned in this article